Bihar News: बिहार में बदला मौसम, जहानाबाद-बेतिया में भीषण गर्मी से स्टूडेंट बेहोश, अभिवावकों में मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2341786

Bihar News: बिहार में बदला मौसम, जहानाबाद-बेतिया में भीषण गर्मी से स्टूडेंट बेहोश, अभिवावकों में मचा हड़कंप

Bihar News: बिहार के जहानाबाद में गर्मी के कारण 10 छात्रा की हालत बिगड़ी गयी. जिसमें एक छात्रा बेहोश हो गयी. इसके साथ बेतिया में भी दो दर्जन से अधिक बच्चे बेहोश हो गए है. सभी का अस्पताल में इलाज चर रहा है. 

जहानाबाद-बेतिया में भीषण गर्मी से स्टूडेंट बेहोश

जहानाबादः Bihar News: बिहार के जहानाबाद में गर्मी के कारण 10 छात्रा की हालत बिगड़ी गयी. जिसमें एक छात्रा बेहोश हो गयी. इसके साथ बेतिया में भी दो दर्जन से अधिक बच्चे बेहोश हो गए है. जहानाबाद के बच्चों को आनन फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामला काको प्रखंड क्षेत्र के दक्षिणी स्थित डॉ भीम राव अंबेडकर छात्रावास की है. वहीं इस घटना से होस्टल में हड़कंप मच गया. 

बताते चले कि जहानाबाद में इन दिनों लगातार गर्मी का प्रकोप बढ़ा हुआ है. इसके कारण लोगों को बेचैनी महसूस हो रही है. डॉक्टर का कहना है कि गर्मी के कारण 10 छात्रा की तबीयत बिगड़ गई है. गर्मी से लोगों के सिर दर्द, कमजोरी जैसी हालत हो गई थी. इसके कारण लोग बीमार पड़ गए. हालांकि एक छात्रा गर्मी के कारण बेहोश हो गई. जिसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल सभी लोगों का इलाज किया जा रहा है.

सभी बच्चों का इलाज जारी
बीमार छात्र में सविता कुमारी उम्र 12 वर्ष, अंजू कुमारी उम्र 13 वर्ष, अंजली कुमारी उम्र 12 वर्ष, अंजली कुमारी उम्र 13 वर्ष, स्वीटी कुमारी 13 वर्ष, पूजा कुमारी 12 वर्ष, संस्कृति वर्मा 12 वर्ष, शिवानी कुमारी उम्र 16 वर्ष सभी का इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है. सभी छात्रा खतरे से बाहर बताए जा रहे है. डॉक्टर का कहना है कि इन लोगों की तबीयत जल्द ही ठीक हो जाएगी. गर्मी के कारण बेचैनी महसूस हुई और अचानक बेहोश हो गई. लेकिन सभी छात्र की हालत ठीक है. वहीं इस मामले में स्कूल प्रशासन मीडिया के सामने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया.

बेतिया में भी दो दर्जन से अधिक बच्चे बेहोश
वहीं बेतिया के बैरिया मध्य विद्यालय में भी दो दर्जन से अधिक बच्चे बेहोश हो गए है. भीषण गर्मी के वजह से सभी बच्चे बेहोश हुए है. सभी बेहोश बच्चों का जीएमसीएच में इलाज चल रहा है. बता दें कि आज भीषण गर्मी है. अभिवावकों में हड़कंप मच गया है. अधिकारियों की टीम अस्पताल पहुंच iई है. सभी बच्चे खतरे से बाहर है. दो की स्थिति चिंताजनक है.

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: मंत्री रत्नेश सदा ने राजद पर बोला हमला, कहा- 'नीतीश ने साथ छोड़ा तो तेजस्वी सड़क पर आ गए...'

Trending news