Jamui News: बकरी चराने को लेकर दो पक्षों में विवाद, एक ही परिवार के 5 लोग घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2174335

Jamui News: बकरी चराने को लेकर दो पक्षों में विवाद, एक ही परिवार के 5 लोग घायल

Bihar News: घायलों की पहचान कैथा गांव निवासी मो. अनवर शहजाद, मो. एत्तेहाद अनवर, मो. नौशाद अनवर, मो. इत्तेहाद अनवर और मो. हन्नाद अनवर के रूप में हुई है. सभी घायल एक ही परिवार के हैं. घायलों ने बताया कि मोहम्मद नौशाद के खेत में लगे फसल को मोहम्मद अदनान की बकरी कर रही थी.

Jamui News: बकरी चराने को लेकर दो पक्षों में विवाद, एक ही परिवार के 5 लोग घायल

जमुई: जमुई जिले के चंद्रदीप थाना क्षेत्र अंतर्गत कैथा गांव स्थित खेत में बकरी के द्वारा लगे फसल को चरने का विरोध करने पर सोमवार की देर शाम दबंग पड़ोसियों ने तेज धार हथियार से मारकर पांच लोगों को घायल कर दिया. उसके बाद घटना की जानकारी चंद्रदीप थाना की पुलिस को दी गई. फिर देर रात तक सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टर के द्वारा इलाज किया जा रहा है.

घायलों की पहचान कैथा गांव निवासी मो. अनवर शहजाद, मो. एत्तेहाद अनवर, मो. नौशाद अनवर, मो. इत्तेहाद अनवर और मो. हन्नाद अनवर के रूप में हुई है. सभी घायल एक ही परिवार के हैं. घायलों ने बताया कि मोहम्मद नौशाद के खेत में लगे फसल को मोहम्मद अदनान की बकरी कर रही थी. जिसे देख मोहम्मद नौशाद के द्वारा बकरी को हटाने के लिए कहा गया, लेकिन मोहम्मद अदनान खेत से बकरी को नहीं हटाया. जिस वजह से मोहम्मद नौशाद बकरी को पकड़कर ले जाने लगे.

इसके अलावा पीड़ित परिवार ने बताया कि मो.फैसल, मो. असलम, मो.आबिद , मोहम्मद आसिफ, मोहम्मद काशिफ ,मो. इमरान ,मो. फैजुर रहमान, मो. सुफियान उर्फ भोलू , मो. समीर सहित अन्य लोगों के द्वारा तलवार, लोहे की रॉड से मोहम्मद नौशाद पर जानलेवा हमला कर दिया गया. जब मोहम्मद नौशाद को बचाने के लिए सभी लोग गए तो उन लोगों के द्वारा पांचों को बेरहमी से मारकर बुरी तरह घायल कर दिया. फिलहाल सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. घायलों में दो की हालत गंभीर बनी हुई है. 

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में दोनों पक्षों से मिलकर बातचीत की जा रही है. इस घटना में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होगी.

इनपुट- अभिषेक निराला

ये भी पढ़िए- Begusarai News: बिहार के इस गांव में मथुरा और वृंदावन की तर्ज पर होती है होली, आज भी जिंदा है 100 वर्षों का इतिहास

 

Trending news