सरायकेला में एक ही रात तीन जगहों पर चोरी, पुलिस तलाश में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1484557

सरायकेला में एक ही रात तीन जगहों पर चोरी, पुलिस तलाश में जुटी

झारखंड के सरायकेला के कांड्रा थाना क्षेत्र में चोरों का आतंक जारी है. एक ही रात 3 घरों में चोरों ने हाथ साफ किया. जहां मोटरसाइकिल नगदी और लाखों के गहनों की चोरी हुई.

सरायकेला में एक ही रात तीन जगहों पर चोरी, पुलिस तलाश में जुटी

सरायकेलाः झारखंड के सरायकेला के कांड्रा थाना क्षेत्र में चोरों का आतंक जारी है. एक ही रात 3 घरों में चोरों ने हाथ साफ किया. जहां मोटरसाइकिल नगदी और लाखों के गहनों की चोरी हुई. पहली घटना कांड्रा सरायकेला मुख्य मार्ग के मेन रोड स्थित हरिश्चंद्र विद्या मंदिर के शिक्षक डोमन साव के घर की बाउंड्री में रखी बाइक को बीते सोमवार की रात्रि चोरों ने टपा दिया. 

शिक्षक के पुत्र जयदेव साव के अनुसार रात्रि 10:30 बजे अपने बाउंड्री वॉल का दरवाजा बंद कर परिवार के लोग सोने चले गए. जब सुबह घर की महिला झाड़ू लगाने बाउंड्री वॉल आई तो देखा की मोटरसाइकिल गायब है. जिसकी सूचना उन्होंने कांड्रा पुलिस को दी. 

घर का दरवाजा तोड़ 50 हजार नगद की चोरी
वहीं दूसरी घटना रामशंकर शर्मा के घर के दो दरवाजा के कुंदा को उखाड़ कर दोनों घर से अलमारी समेत पूरे घर को खंगाल कर लाखों रुपए के गहने के साथ 50 हजार नगद की चोरी कर ली. बताते चलें कि रामशंकर शर्मा एक सप्ताह पहले अपने गांव शादी समारोह में शामिल होने छपरा गए हुए थे. चोरी की सूचना उन्हें उसके पड़ोस में रहने वाले भाई ने दी. 

ताला तोड़कर चोरी की घटना को दिया अंजाम
तीसरी घटना ड्यूटी गए चेतन महतो के घर का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया, पर चोरों को वहां छोटे-मोटे सामान हाथ लगा. मौके पर पहुंची पुलिस पदाधिकारी द्वारा मामले की जानकारी ली गई और पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है. बता दें कि इन दिनों क्षेत्र में चोरी की घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि हुई है. धनतेरस के दिन कांड का मुख्य बाजार स्थित महालक्ष्मी ज्वेलर्स और बीते पखवाड़े कांड्रा कॉलोनी के मकान संख्या बी-25 में हुई चोरी की वारदात के मामले अभी तक अनसुलझे हुए हैं. चोरों के गिरेबान तक पुलिस पहुंच नहीं पाई थी कि इसी बीच शिक्षक के घर से बाइक की चोरी ने एक बार फिर बता दिया है कि किस कदर चोरों के हौसले बुलंद है.

इनपुट- रणधीर कुमार सिंह

यह भी पढ़ें-समस्तीपुरः सेंट्रल बैंक से हुए 62 लाख रुपये लूट के पांच अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Trending news