सरायकेला में मासूम बच्चे की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1840136

सरायकेला में मासूम बच्चे की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Bihar News: शाम तकरीबन 4 बजे घर के पास तीन बच्चे मोबाइल फोन देख रहे थे, तभी विक्षिप्त गुरुवा मुंडा वहां आ धमका और अचानक 12 वर्षीय मासूम चमारू मुंडा पर कुल्हाड़ी से प्रहार कर दिया. जिससे वह गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई. 

 

सरायकेला में मासूम बच्चे की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

सरायकेला : सरायकेला में विक्षिप्त व्यक्ति ने 13 वर्षीय मासूम बच्चे की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी है, जबकि मासूम बेटे की हत्या से बौखलाए पिता विक्षिप्त को भी मौत के घाट उतार दिया. घटना सरायकेला जिले के कुचाई थाना क्षेत्र अंतर्गत सुदूरवर्ती नक्सल प्रभावित क्षेत्र गिलुवा गांव की है जहां पर दोहरे हत्याकांड का मामला सामने आया. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है.

घटनाक्रम के अनुसार 22 अगस्त की शाम कुचाई थाना क्षेत्र अंतर्गत गिलुवा गांव में 13 वर्षीय चमारु मुंडा अपने घर के पास खेल रहा था. इस बीच इसी गांव के रहने वाले मानसिक रूप से विक्षिप्त 30 वर्षीय गुरुवा मुंडा हाथ में कुल्हाड़ी लेकर गांव में भ्रमणशील था. शाम तकरीबन 4 बजे घर के पास तीन बच्चे मोबाइल फोन देख रहे थे, तभी विक्षिप्त गुरुवा मुंडा वहां आ धमका और अचानक 12 वर्षीय मासूम चमारू मुंडा पर कुल्हाड़ी से प्रहार कर दिया. जिससे वह गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई. 

इस बीच अन्य दो बच्चे किसी तरह वहां से जान बचाकर भाग निकले और बाद में अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी. घटना के तकरीबन डेढ़ घंटे बाद मृत 13 वर्षीय मासूम के आक्रोशित पिता बुधराम मुंडा ने हमलावर गुरुवा मुंडा को खोज निकाला और फिर उसी के कुल्हाड़ी के पिछले हिस्से से वार कर हत्या कर दी. इधर नक्सल प्रभावित क्षेत्र होने के चलते पुलिस को घटना की जानकारी एक दिन बाद हुई, जिसके बाद पुलिस द्वारा बुधवार को शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच की गई. 

इधर गुरुवार दोनों शव को कुचाई पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम के लिए सरायकेला सदर अस्पताल भेजा गया है. घटना के बाद पुलिस द्वारा विक्षिप्त के हत्यारे बुधराम मुंडा को हिरासत में रखा गया है और पुलिस मामले के संबंध में तफ्तीश कर रही है. वही पुलिस को दोनों हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी भी बरामद हो चुका है, इसके बाद पुलिस आगे कार्रवाई में जुट गई है.

इनपुट- रणधीर कुमार सिंह

ये भी पढ़िए-  Astro Tips for Money: पलक झपकते ही किस्मत बदल देगा ये फूल, धन की कभी नहीं होगी कमी

 

Trending news