जमशेदपुर में दुर्गा पंडाल के सामने युवक की गोली मारकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

जमशेदपुर में दुर्गा पंडाल के सामने युवक की गोली मारकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

पिंटू के घर के बाहर शोले एक अन्य युवक के साथ आया और उसके घर के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इधर सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. पुलिस ने घटना स्थल से खोखा भी बरामद किया है. 

जमशेदपुर में दुर्गा पंडाल के सामने युवक की गोली मारकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

जमशेदपुर : जमशेदपुर में सोवार को टेलको सबूज संघ पूजा पंडाल के सामने कुछ बदाशों ने जेल से छूटे अपराधी रंजीत सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. वहीं, मंगलवार सुबह भी अपराधियों ने उलीडीह के शंकोसाई रोड नंबर 5 स्थित परमानंदनगर निवासी पिंटू गुप्ता के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. पिंटू ने बताया कि उसके घर के पास रहने वाले शोले ने घटना को अंजाम दिया है.

घर के बाहर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग
बता दें कि पिंटू के घर के बाहर शोले एक अन्य युवक के साथ आया और उसके घर के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इधर सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. पुलिस ने घटना स्थल से खोखा भी बरामद किया है. पिंटू का आरोप है कि डेढ़ माह पहले भी शोले ने उसके ऊपर फायरिंग की थी. तब भी थाना में लिखित शिकायत की थी, कार्रवाई नहीं होने का नतीजा ही है कि दोबारा शोले ने फायरिंग की. घटना के बाद परिवार वालों ने हंगामा किया. तब जाकर उलीडीह थाना पुलिस घटनास्थल पहुंची और शोले के साथ रहने वालों को हिरासत में लेकर थाना ले गई. उसके बाद भुक्तभोगी भी परिवार के साथ थाना पहुंच गए और कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा करने लगे. शोले 2017 में उलीडीह थाना क्षेत्र में विशाल सिंह की हत्या का आरोपी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

तीन दिन पूर्व सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो
जमशेदपुर के उलीडीह थाना अंतर्गत परमानंद नगर में कंपनी प्रसाद गुप्ता के घर के बाहर हवाई फायरिंग करने वाले शोले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से हथियार भी बरामद कर ली गई है. इधर, शोले का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो तीन दिन पूर्व का बताया जा रहा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में शोले पूर्व में अजय वर्मा पर फायरिंग के आरोपी राजा थापा को चुनौती दे रहा है. वीडियो में वह अमरनाथ सिंह और टेल्को में मृत रंजित सरदार को भी चुनौती दे रहा है. उसमे वह कह रहा है कि कोई उसका कुछ नही कर सकता है. बता दें कि टेल्को में सोमवार को रंजित सरदार की हत्या कर दी गई वहीं मंगलवार की सुबह उलीडीह में शोले ने हवाई फायरिंग की है.

रिपोर्ट - आशीष कुमार तिवारी

ये भी पढ़िए- Ravan Janm Rahsya: तीन श्राप और तीन लोगों के कारण हुआ था एक रावण का जन्म, जानिए ये रहस्य

Trending news