भाई-बहन करते थे ब्राउन शुगर की तस्करी, पुलिस ने 4 लाख के माल के साथ किया गिरफ्तार
Advertisement

भाई-बहन करते थे ब्राउन शुगर की तस्करी, पुलिस ने 4 लाख के माल के साथ किया गिरफ्तार

Jharkhand News: ब्राउन शुगर माफियाओं के खिलाफ झारखंड पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. सरायकेला के आदित्यपुर में पुलिस ने ब्राउन शुगर खरीद- बिक्री करने के आरोप में भाई- बहन को गिरफ्तार किया है. पुलिस की गिरफ्त में आए ब्राउन शुगर तस्कर का नाम इमदाद खान उर्फ बाबू और उसकी बहन आसमा परवीन है.

भाई-बहन करते थे ब्राउन शुगर की तस्करी, पुलिस ने 4 लाख के माल के साथ किया गिरफ्तार

सरायकेला:Jharkhand News: ब्राउन शुगर माफियाओं के खिलाफ झारखंड पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. सरायकेला के आदित्यपुर में पुलिस ने ब्राउन शुगर खरीद- बिक्री करने के आरोप में भाई- बहन को गिरफ्तार किया है. पुलिस की गिरफ्त में आए ब्राउन शुगर तस्कर का नाम इमदाद खान उर्फ बाबू और उसकी बहन आसमा परवीन है. फिलहाल दोनों भाई बहन को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. जबकि इस गिरोह का सरगना मोगला की तलाश पुलिस ने तेज कर दी है. आरोपी पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद का रहने वाला बताया जा रहा है.

पूरे मामले की जानकारी एसपी आनंद प्रकाश ने दी है. बताया जा रहा है कि गिरफ्त में आया तस्कर इमदाद खान एक हिस्ट्रीशीटर अपराधकर्मी है और साबिर हत्याकांड का फरार अभियुक्त भी है. जो पूर्वी सिंहभूम जिला के गोलमुरी थाना क्षेत्र में किराए के मकान में छिपकर रह रहा था. साबिर हत्याकांड मामले में सद्दाम के जेल जाने के बाद उसकी बहन आसमा परवीन जो जमशेदपुर के धातकीडीह में रहकर मुर्शिदाबाद के रहने वाले मोगला के साथ ब्राउन शुगर की तस्करी करती थी. इमदाद खान गिरफ्तारी के डर से गोलमुरी में किराए के मकान में रहने लगा और बहन आसमा परवीन और मोगला के साथ ब्राउन शुगर की खरीद बिक्री करने लगा.

एसपी आनंद प्रकाश ने बताया कि दिनांक 1 मई को रात करीब 8:00 बजे सूचना प्राप्त हुई कि आदित्यपुर थाना कांड संख्या 277/ 22 साबिर हत्याकांड के अप्राथमिक फरार अभियुक्त इमदाद खान उर्फ बाबू पूर्वी सिंहभूम जिला के गोलमुरी थाना क्षेत्र में किराए के मकान में छिपकर रह रहा है. उक्त सूचना के सत्यापन हेतु एक टीम का गठन किया गया. टीम ने गोलमुरी स्थित किराए के घर में छुप कर रह रहे इमदाद खान उर्फ बाबू को छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया. जिसे आदित्यपुर थाना लाया गया जहां पूछताछ के क्रम में उसने बताया कि सद्दाम खान के साथ मिलकर आदित्यपुर में वह ब्राउन शुगर बेचता था. साबिर हत्याकांड में सद्दाम के जेल जाने के बाद वह अपनी बहन के साथ मिलकर ब्राउन शुगर की तस्करी करने लगा.

इनपुट- रणधीर कुमार सिंह

ये भी पढ़ें- डायन-बिसाही के आरोप में बुजुर्ग दंपती की हत्या, पंचायत बैठक में लिया गया ये भयानक फैसला

 

Trending news