NEET पेपर लीक के आरोपी संजीव मुखिया के लिए सेफ जोन क्यों बना हजारीबाग? जानें कारण
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2304628

NEET पेपर लीक के आरोपी संजीव मुखिया के लिए सेफ जोन क्यों बना हजारीबाग? जानें कारण

NEET Paper Leak Case: EOU को शक है कि हजारीबाग में स्थित ओएसिस स्कूल के चेयरमैन शब्बीर अहमद के शामिल हो सकते हैं. स्कूल के प्रिंसिपल एहसानुल हक की भूमिका संदिग्ध है.  

NEET पेपर लीक मामला

NEET Paper Leak Case: नीट पेपर लीक मामले में लगातार बड़े खुलासे हो रहे हैं. इसके तार अब झारखंड से जुड़ गए हैं. मामले की जांच कर रही बिहार पुलिस ने 21 जून को रांची में जांच पड़ताल की, जिससे उसे हजारीबाग का लिंक मिला. EOU सूत्रों के मुताबिक, उसे हजारीबाग के एक स्कूल से नीट पेपर लीक होने के सबूत मिले हैं. इसके साथ ही ईओयू को बुकलेट बॉक्स से भी छेड़छाड़ के सबूत मिले हैं. EOU को शक है कि हजारीबाग में स्थित ओएसिस स्कूल के चेयरमैन शब्बीर अहमद के शामिल हो सकते हैं. स्कूल के प्रिंसिपल एहसानुल हक की भूमिका संदिग्ध है.

ईओयू के मुताबिक, 15 मार्च को आयोजित हुई BPSC शिक्षक भर्ती परीक्षा का पेपर भी हजारीबाग से ही लीक हुआ था. ऐसे में सवाल ये है कि पेपर लीक करने वालों के लिए हजारीबाग सेफ जोन बन चुका है. बता दें कि हजारीबाग में इस बार NEET की परीक्षा के लिए पांच सेंटर बनाए गए थे. इनमें लोहसिंघना थाना क्षेत्र स्थित ओएसिस स्कूल नया सेंटर के रूप शामिल हुआ था. अन्य स्कूलों में डीएवी, संत जेवियर्स, रामकृष्ण विवेकानंद और हॉली क्रॉस शामिल थे. सूत्र बताते हैं कि हजारीबाग से भी एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है. लेकिन जांच एजेंसी ने इस संबंध में कोई खुलासा नहीं किया है. वहीं स्थानीय पुलिस भी कुछ भी कहने से बच रही है.

खबर अपडेट हो रही है...

Trending news