Gumla News: 20 दिन बाद दफनाए गए शव को पुलिस ने कब्र से निकाला, प्रशासन ने किया था दफन
Advertisement

Gumla News: 20 दिन बाद दफनाए गए शव को पुलिस ने कब्र से निकाला, प्रशासन ने किया था दफन

Gumla News: झारखंड के गुमला के पालकोट रोड गुमला के मुक्तिधाम में 20 दिन पूर्व प्रशासन द्वारा दफन किए गए अज्ञात शव को नामकुम रांची और सिसई पुलिस ने रात्रि को कब्र से निकाला. बीती 12 फरवरी को सिसई पुलिस ने सोनगरा जंगल से अज्ञात शव बरामद किया था.

20 दिन बाद दफनाए गए शव को पुलिस ने कब्र से निकाला

गुमला: Gumla News: झारखंड के गुमला के पालकोट रोड गुमला के मुक्तिधाम में 20 दिन पूर्व प्रशासन द्वारा दफन किए गए अज्ञात शव को नामकुम रांची और सिसई पुलिस ने रात्रि को कब्र से निकाला. बीती 12 फरवरी को सिसई पुलिस ने सोनगरा जंगल से अज्ञात शव बरामद किया था. 72 घंटे बाद पहचान नहीं होने पर शव को दफन कर दिया गया था. 

मृतक के परिजनों को लेकर रांची पुलिस की टीम पहुंची गुमला
वहीं रात्रि मृतक के परिजनों को लेकर रांची पुलिस की टीम गुमला पहुंची और शव को कब्र से बाहर निकाला. मृतक की पहचान पटना के बख्तियारपुर निवासी ज्ञान प्रकाश सिंह के रूप में हुई. परिजनों के अनुसार वह नामकुम क्षेत्र में रहकर ठेकेदार के अधीन काम करता था. 

थाना में ज्ञान प्रकाश के अपहरण की कराई गई प्राथमिकी दर्ज 
मृतक के भाई के अनुसार ज्ञान प्रकाश 7 फरवरी को बंधुआ में था और स्विफ्ट कार लेकर निकला था, लेकिन घर नहीं लौटा. काफी खोजबीन के बाद कुछ पता नहीं चला. इसके बाद 15 फरवरी को नामकुम थाना में ज्ञान प्रकाश के अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई गई. अपहरण का आरोप उसके दोस्त गुड्डू और बोल बम पर लगाया गया. 

पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लेकर की पूछताछ
पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया, जिसमें इस बात का खुलासा हुआ कि डेढ़ लाख रुपया बकाया पैसा नहीं देने के कारण ज्ञान प्रकाश की हत्या करने के बाद शव को सिसई गुमला के जंगल में फेंक दिया गया था. जिसके बाद रांची पुलिस गुमला पहुंची. शव को कब्जे में लेने के बाद पुलिस आगे की करवाई कर रही है.
इनपुट- रणधीर निधि, गुमला 

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: क्या NDA में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है? PM मोदी की रैली में शामिल नहीं होंगे CM नीतीश

Trending news