Bihar News: जमीनी विवाद में तेजाब से हमला, एक की मौत, दो जख्मी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2152599

Bihar News: जमीनी विवाद में तेजाब से हमला, एक की मौत, दो जख्मी

Bihar News In Hindi: बिहार के गोपालगंज जिले के हथुआ थाना क्षेत्र में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां  जमीन को लेकर दो पक्षों में हुए विवाद में तेजाब से हमला करने की घटना प्रकाश में आई है. इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए हैं.

तेजाब से किया हमला

गोपालगंज: Bihar News In Hindi: बिहार के गोपालगंज जिले के हथुआ थाना क्षेत्र में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां  जमीन को लेकर दो पक्षों में हुए विवाद में तेजाब से हमला करने की घटना प्रकाश में आई है. इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए हैं. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. लोग इस मामले में कड़ी से कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. 

जानें क्या है पूरा मामला
 
पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि मछागर गांव निवासी कप्तान साह गांव में एक मंदिर बनवा रहे थे, लेकिन पड़ोसी और वार्ड सदस्य निर्भय पुरी इसका विरोध कर रहे थे. सोमवार को भी दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ था. इसके बाद देर रात दोनों पक्षों की ओर से एक दूसरे पर तेजाब से हमला कर दिया गया. इस घटना में कप्तान साह की मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी और दूसरे पक्ष से भी दो लोग जख्मी हो गए.

पुलिस ने शुरू की जांच 

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. तनाव को देखते हुए पुलिस गांव में कैंप कर रही है. फिलहाल गांव का माहौल तनावपूर्ण है. बताया जा रहा है कि इसके पहले दीपावली के दिन भी इसे लेकर विवाद हुआ था. घायलों को हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया, जहां से सभी को गोरखपुर रेफर कर दिया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. इस मामले को लेकर आसपास के लोगों में काफी ज्यादा आक्रोश है.वो पुलिस से जल्द से जल्द अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं. वहीं, परिजानों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

(इनपुट आईएएनएस के साथ)

Trending news