अश्लील फोटो-वीडियो वायरल होने से परेशान युवती ने की खुदकुशी, आरोपी की तलाश में पुलिस
Advertisement

अश्लील फोटो-वीडियो वायरल होने से परेशान युवती ने की खुदकुशी, आरोपी की तलाश में पुलिस

Bihar News: बिहार के नवादा जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां मानसिक तौर से परेशान एक युवती ने आत्महत्या कर ली. पूरा मामला नवादा जिले के बताया जा रहा है. जहां मानसिक परेशानी से तंग आकर एक युवती ने खुद की जान ले ली.

अश्लील फोटो-वीडियो वायरल होने से परेशान युवती ने की खुदकुशी, आरोपी की तलाश में पुलिस

नवादा:Bihar News: बिहार के नवादा जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां मानसिक तौर से परेशान एक युवती ने आत्महत्या कर ली. पूरा मामला नवादा जिले के बताया जा रहा है. जहां मानसिक परेशानी से तंग आकर एक युवती ने खुद की जान ले ली. बताया जाता है कि युवती का एक युवक द्वारा अश्लील फोटो और वीडियो वायरल किया गया था. जिससे परेशान युवती ने आत्महत्या कर लिया है. जिसके बाद मृतका के परिजनों में कोहराम मच गया.

घटना नवादा नगर थाना क्षेत्र के वीआईपी कॉलोनी मोहल्ले की है. मृतक युवती की पहचान काशीचक थाना क्षेत्र के हनुमान बीघा गांव निवासी अवधेश राम की पुत्री शोभी कुमारी के रूप में किया गया है. वहीं परिजन के द्वारा बताया जा रहा है कि युवती शहर के वीआईपी कॉलोनी मोहल्ले में अपने भाई और परिजन के साथ रहकर पढ़ाई करती थी. भाई ने बताया कि उसके गांव हनुमान बिगहा का एक युवक उत्तम कुमार द्वारा मोबाइल पर गंदा तस्वीर वीडियो भेजता था. उसी से तंग आकर युवती काफी डिप्रेशन में जीने लगी और अंततः फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. फिलहाल पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

मृतका के भाई अभिजीत कुमार ने बताया कि उनकी बहन शोभा कुमारी विगत कई माह से काफी परेशान थी. गांव के युवक उत्तम कुमार ने जीना मुहाल कर दिया था. लगातार अश्लील वीडियो और फोटो फेसबुक - वाट्सएप पर भेजे जाने से डिप्रेशन में आ गयी. जिसके कारण उसने आत्महत्या कर लिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

इनपुट- यशवंत सिन्हा

ये भी पढ़ें- Bihar Police: चाकू गोदकर वृद्ध की हत्या, चेहरे पर जख्म के निशान, जांच में जुटी पुलिस

 

Trending news