मवेशी चोरी करते एक चोर चढ़ा ग्रामीणों के हत्थे, चार भागने में फरार, छानबीन में जुटी पुलिस
Advertisement

मवेशी चोरी करते एक चोर चढ़ा ग्रामीणों के हत्थे, चार भागने में फरार, छानबीन में जुटी पुलिस

बिहार के जहानाबाद में मवेशी चोरी करते एक चोर को ग्रामीणों ने रंगे हाथों पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. पिटाई करने के बाद ग्रामीणों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया. घटना घोसी थाना क्षेत्र के साहोबिगहा गांव की है. 

मवेशी चोरी करते एक चोर चढ़ा ग्रामीणों के हत्थे, चार भागने में फरार, छानबीन में जुटी पुलिस

जहानाबादः बिहार के जहानाबाद में मवेशी चोरी करते एक चोर को ग्रामीणों ने रंगे हाथों पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. पिटाई करने के बाद ग्रामीणों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया. घटना घोसी थाना क्षेत्र के साहोबिगहा गांव की है. 

मवेशी चोर की ग्रामीणों ने की जमकर पिटाई
दरअसल, रविवार की रात्रि साहोविगहा गांव निवासी रंजीत कुमार के घर में पांच की संख्या में चोर घुस गए और मवेशी चुराकर ले जाने लगा. तभी उसकी मां जाग गई और शोर मचाने लगी. शोर शराबा और हो-हल्ला सुनने के बाद आसपास के ग्रामीण जुट गए और ग्रामीणों ने खदेड़ कर एक चोर को दबोच लिया. जबकि अन्य चार लोग भागने में सफल रहे. पकड़े गए चोर की पहले ग्रामीणों ने जमकर पिटाई कर दी और बाद में उसे थाने लाकर पुलिस के हवाले कर दिया. 

काफी दहशत में मवेशी पालक 
वहीं पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच में जुटी है. पुलिस चोर का असली ठिकाना और नाम का पता लगाने में लगी हुई है. ‌ग्रामीणों का कहना है कि घोसी इलाके में कई दिनों से मवेशी चोरी की घटना लगातार हो रही है. कुछ दिन पूर्व में भी आसपास के गांव में मवेशी चोरी की घटना हुई थी. जिससे मवेशी पालक काफी दहशत में है. इसे लेकर ग्रामीण रात जगा कर मवेशी की रक्षा कर रहे है. 

पूरे मामले की जांच में जुटी पुलिस
इधर ऑफ कैमरा पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद ही स्पष्ट रूप से बताया जाएगा. गौरतलब है कि चोर के पकड़े जाने के बाद मवेशी चोरी की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश हो सकता है. 
इनपुट- मुकेश कुमार

यह भी पढ़ें- बिहार पुलिस भी मोदी की जबर फैन! ऑफिशियल अकाउंट पर शेयर किया गाना

Trending news