तेजस्वी यादव ने 'सूर्य महोत्सव 2023' में गाना गाकर लूटी महफिल, सिंगर अभिजीत के साथ डिप्टी सीएम ने मिलाए सुर
Advertisement

तेजस्वी यादव ने 'सूर्य महोत्सव 2023' में गाना गाकर लूटी महफिल, सिंगर अभिजीत के साथ डिप्टी सीएम ने मिलाए सुर

Tejashwi Yadav Song: बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव हमेशा सुर्खिंयों में बने रहते हैं. तेजस्वी यादव का इन दिनों कुछ अलग ही रूप देखने क मिल रहा है. कुछ दिन पहले आरजेडी एमएलसी सुनील सिंह के बेटे की शादी समारोह में तेजस्वी ने जमकर डांस किया था. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ.

तेजस्वी यादव ने 'सूर्य महोत्सव 2023' में गाना गाकर लूटी महफिल, सिंगर अभिजीत के साथ डिप्टी सीएम ने मिलाए सुर

औरंगाबाद: Tejashwi Yadav Song: बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव हमेशा सुर्खिंयों में बने रहते हैं. तेजस्वी यादव का इन दिनों कुछ अलग ही रूप देखने क मिल रहा है. कुछ दिन पहले आरजेडी एमएलसी सुनील सिंह के बेटे की शादी समारोह में तेजस्वी ने जमकर डांस किया था. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. वहीं सूर्य महोत्सव 2023 (Aurangabad Sury Festival 2023) में औरंगाबाद पहुंचे तेजस्वी यादव ने कार्यक्रम दौरान 'मैं कोई ऐसा गीत गाऊं' गीत गुनगुनाते दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर तेजस्वी का ये वीडियो वायरल होने लगा है.

अभिजीत के साथ डिप्टी सीएम ने मिलाए सुर

तेजस्वी यादव राजनीति के अलावे खेल में रुचि रखते हैं ये बात किसी से छिपी नहीं है. लेकिन इन दिनों सभी को कला के क्षेत्र में भी उनकी प्रतिभा देखने को मिल रहा है. तेजस्वी यादव ने भरी सभा में मंच से फिल्मी गाने बड़ी मुश्किल है खोया मेरा दिल है....' और 'मैं कोई ऐसा गीत गाऊं...' गाकर सुनाया. उन्होंने ये गाना बिलकुल सधे हुए गायक के अंदाज में गाया. इस दौरान तेजस्वी अकेले नहीं थे बलकि उनके साथ बॉलीवुड के जाने माने गायक अभिजित भट्टाचार्य भी गाना गा रहे थें. तेजस्वी इस कार्यक्रम में सफेद रंग के कुरते और ब्लैक कलर की बंडी में पहुंचे थे. तेजस्वी ने अभिजित के साथ सुर में सुर मिला कर इस गाने को पूरा गाया.

तेजस्वी ने लूटी महफिल

गाना गाने के क्रम में तेजस्वी यादव ने हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन भी किया. इस दौरान राजद नेता व मंत्री आलोक मेहता ने भी गायकी के वक्त तेजस्वी और अभिजित का साथ दिया. उन्होंने भी दोनों के साथ मिलकर 'तुम दिल की धड़कन में रहते हो...' गाना गाया. पूरी मस्ती में आलोक मेहता दोनों के साथ ही सुर और ताल मिलाते हुए नजर आए. बता दें कि हर साल औरंगाबाद में 3 दिवसीय देव सूर्य महोत्सव का आयोजन किया जाता है. इस बार बॉलीवुड गायक अभिजीत भट्टाचार्य आयोजन के पहले दिन गाना गा रहे थे.

ये भी पढ़ें- ईनामी माओवादी दस्ते के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़,एक नक्सली ढ़ेर

Trending news