मेरी मां को बचा लीजिए! चाचा और दादा-दादी बहुत मारते हैं, बच्ची की बात सुन पुलिसकर्मी भी हो गए हैरान
Advertisement

मेरी मां को बचा लीजिए! चाचा और दादा-दादी बहुत मारते हैं, बच्ची की बात सुन पुलिसकर्मी भी हो गए हैरान

Bihar News: नवादा जिले के हिसुआ थाना में उस वक्त सभी लोग दंग रह गए, जब एक छोटी बच्ची रोते हुए पहुंची और थानाध्यक्ष से अपनी मां को न्याय दिलाने की गुहार लगाने लगी.

मेरी मां को बचा लीजिए! चाचा और दादा-दादी बहुत मारते हैं, बच्ची की बात सुन पुलिसकर्मी भी हो गए हैरान

नवादा: Bihar News: नवादा जिले के हिसुआ थाना में उस वक्त सभी लोग दंग रह गए, जब एक छोटी बच्ची रोते हुए पहुंची और थानाध्यक्ष से अपनी मां को न्याय दिलाने की गुहार लगाने लगी. बता दें कि हिसुआ थाना क्षेत्र के धनवां ग्राम में एक महिला को उसके छोटे देवर एवं सास- ससुर ने घरेलू विवाद को लेकर मारपीट किया, जिसमें महिला जख्मी हो गयी. मां को सभी लोगों को मारता देख 8 वर्षीय बच्ची आराध्या कुमारी 5 किलोमीटर पैदल चलकर हिसुआ थाना पहुंच गई.

चाचा और दादा-दादी बहुत मारते हैं

बच्ची थाने में पहुंचकर थानाध्यक्ष के बारे में पूछा कि थाना प्रभारी कौन है ? जब ओडी टेबल पर बैठे प्रभारी थानाध्यक्ष रूदल ठाकुर के बारे में स्थानीय लोग ने बताया तो सीधा जाकर थानाध्यक्ष से निर्भीक और बेबाक तरीके से अपनी बात रखी. यह नजारा देख उपस्थित पुलिस पदाधिकारी और सभी लोग दंग रह गए. बच्ची ने प्रभारी थानाध्यक्ष रूदल ठाकुर को कहा, सर! मेरी मां को बचा लीजिए। मेरी मां को मेरे छोटे पापा (चाचा)धनवां गांव निवासी पंपी यादव एवं दादा धनराज यादव तथा दादी कुंती देवी बहुत मारी है और घर से निकाल दिया है.

पुलिसकर्मी भी हो गए हैरान

मेरी मम्मी कहां चली गई मुझे पता नहीं, मेरे पिता दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करते हैं. पिता जी दिल्ली में ही है. बच्ची की फरियाद सुनकर प्रभारी थानाध्यक्ष रूदल ठाकुर भी द्रवित हो गए और थाने में बैठाकर चुप कराए और खाने के लिए फल मंगवा कर दिया. पुलिस की टीम को तुरंत तैयार कर बच्ची को साथ लेकर उनके घर पहुंचे और आवश्यक कार्रवाई में जुट गए . प्रभारी थानाध्यक्ष ने कहा बच्चे भगवान का रूप होता है, उसे जो दिखा वह आकर बोली. हम उसके परिजन से पूछताछ कर आवश्यक कार्रवाई करेंगे.

इनपुट- यशवंत सिन्हा

ये भी पढ़ें- Chaiti Chhath Puja 2023 Kharna Time: चैती छठ पूजा का दूसरा दिन आज, जानें खरना का शुभ मुहूर्त

Trending news