Nawada Road Accident: अलग-अलग सड़क दुर्घटना में 1 मौत, 3 हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2109635

Nawada Road Accident: अलग-अलग सड़क दुर्घटना में 1 मौत, 3 हालत गंभीर

Nawada Road Accident: नवादा नगर थाना क्षेत्र के सोभनाथ मंदिर के समीप हुई है, जहां बोलेरो और स्कॉर्पियो की भीषण टक्कर हो गई, जिसमें तीन लोग जख्मी हो गए. मुफस्सिल थानाक्षेत्र के विहपुरा गांव के समीप बाईक से काम करने नवादा जा रहे युवक की मौत हो गई है.

नवादा में सड़क दुर्घटना

Nawada Road Accident: नवादा जिले में 14 फरवरी को दो जगहों पर सड़क हादसे की घटना सामने आई है. जिसमें एक युवक की मौत हो गई है. वहीं, 3 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. जिसमें एक की हालत गंभीर रहने के कारण रेफर किया गया है. पहली घटना में एक राजमिस्त्री को अज्ञात वाहन ने रौंदकर चला गया, जिससे उनकी घटना स्थल पर मौत हो गई है.

बाइक से काम करने नवादा जा रहे युवक की मौत 

बताया जाता है कि मुफस्सिल थानाक्षेत्र के विहपुरा गांव के समीप बाइक से काम करने नवादा जा रहे युवक की मौत हो गई है. मृतक युवक की पहचान कादिरगंज ओपी थानाक्षेत्र के हसनपुरा ग्राम निवासी लाटो यादव के पुत्र रंजय यादव के रूप में किया गया है.

राजमिस्त्री का काम करता था युवक

परिजनों के अनुसार, युवक राजमिस्त्री का काम करता था. काम के दौरान खाना खाने के लिए घर आया था. खाना खाकर काम पर जाने के क्रम में किसी अज्ञात वाहन के चपेट में आ गया, जिससे बाइक सवार मिस्त्री की मौत घटनास्थल पर ही हो गई.

यह भी पढ़ें:Bihar News: आपसी विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट जमकर चले लाठी-डंडे

बोलेरो और स्कॉर्पियो की भीषण टक्कर
दूसरी घटना नवादा नगर थाना क्षेत्र के सोभनाथ मंदिर के समीप हुई है, जहां बोलेरो और स्कॉर्पियो की भीषण टक्कर हो गई, जिसमें तीन लोग जख्मी हो गए. जिसे इलाज के लिए नवादा सदर अस्पताल लाया गया. घायलों की पहचान गुड्डू कुमार, विनय सिंह और रणवीर सिंह के रूप में किया गया है.

यह भी पढ़ें: Bihar News: राजद विधायक प्रह्लाद यादव के पाला बदलने से कार्यकर्ताओं में आक्रोश

बताया जा रहा है कि सभी लोग डेगाना गांव से बारात निकलकर नरहट ग्राम जा रहे थे, तभी तेज रफ्तार स्कॉर्पियो बोलेरो में जोरदार टक्कर मार दिया. जिससे तीन लोग जख्मी हो गए . जिस्म की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने रेफर कर दिया.

रिपोर्ट: यशवंत सिन्हा

Trending news