Gaya News: रेलवे में कार्यरत संजय कुमार की हत्या कर उसी के क्वार्टर में छिपाया शव, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2227532

Gaya News: रेलवे में कार्यरत संजय कुमार की हत्या कर उसी के क्वार्टर में छिपाया शव, जांच में जुटी पुलिस

Bihar News: संजय कुमार का पत्नी से विवाद में 26 अप्रैल को पटना तारीख पर गए हुए थे. अपनी पत्नी और बच्चे से मुलाकात भी किए थे. मृतक पटना से उसी दिन वापस आया और उसके बाद से वह घर से बाहर नहीं निकले और ना ही घर पर किसी से संपर्क हुई. मृतक संजय कुमार का पैतृक घर गया शहर के तेल बीघा मोहल्ले में है. संजय कुमार के पत्नी ने पुत्र से बोला कि पापा से बात नहीं हुई है यहां से जाने के बाद तब जाकर पुत्र ने गया आया और देखा कि क्वार्टर बंद है.

 Gaya News: रेलवे में कार्यरत संजय कुमार की हत्या कर उसी के क्वार्टर में छिपाया शव, जांच में जुटी पुलिस

गया: शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन स्थित रेलवे क्वार्टर में रेलवे विभाग में इंजीनियर के पद पर कार्यरत संजय कुमार का हत्या कर दिया गया है. संजय कुमार रेलवे विभाग में इंजीनियर के पद पर कार्यरत थे. मृतक संजय कुमार का शव को उन्ही के क्वार्टर में बने हौद में छुपा कर रखा गया था. पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने आगे की जांच शुरू कर दी है.

संजय कुमार का पत्नी से विवाद में 26 अप्रैल को पटना तारीख पर गए हुए थे. अपनी पत्नी और बच्चे से मुलाकात भी किए थे. मृतक पटना से उसी दिन वापस आया और उसके बाद से वह घर से बाहर नहीं निकले और ना ही घर पर किसी से संपर्क हुई. मृतक संजय कुमार का पैतृक घर गया शहर के तेल बीघा मोहल्ले में है. संजय कुमार के पत्नी ने पुत्र से बोला कि पापा से बात नहीं हुई है यहां से जाने के बाद तब जाकर पुत्र ने गया आया और देखा कि क्वार्टर बंद है. मृतक के पुत्र शशांक ने बंद क्वार्टर के ताला तोड़कर घुसा तो देखा कि घर में समान जैसे तैसे बिखरा पड़ा है घर में खून का धब्बा गिरा हुआ. तब जाकर पुलिस को सूचना दी.सूचना की घटना सुनकर पुलिस मौके पर पहुंची और डॉग स्क्वायड की मदद से उसी क्वार्टर में बने हौद में से शव को निकाला गया है. हत्यारे ने हत्या कर शव को कंबल से लपेट के हौद में छुपा दिया था.

इस संबंध में गया के सिटी एसपी प्रेरणा कुमार ने बताया कि मृतक के बेटा ने थाने में आवेदन दिया कि उनके पिता का 26 अप्रैल से फोन बंद था और आज उन्हें सूचना मिली. घर का ताला तोड़ा उसके बाद उसने देखा कि घर के अंदर रखा सारा सामान इधर-उधर बिखरा हुआ है. जिसके बाद उसने थाना में सूचना दिया.  जिसके बाद सिविल लाइन थाना प्रभारी अन्य पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंच कर उसके घर की तलाशी की. तलाशी के दौरान उनके बेडरूम में दीवार पर खून के छींटे भी मिले उसके बाद घर की तलाशी के दौरान मृतक की शव मिली है. जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. इस मामले में एफआईआर दर्ज कर आगे की करवाई की जा रही है.

इनपुट- पुरुषोत्तम कुमार

ये भी पढ़िए- Benefits of Satyanashi Plant: सेहत के लिए बहुत ही चमत्कारी है ये कांटेदार पौधा, क्या आप जानते है इसके फायदे

 

Trending news