Nawada News: नवादा स्टेशन से पुणे -जसीडीह एक्सप्रेस का ठहराव चालू, सांसद चंदन सिंह ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना
Advertisement

Nawada News: नवादा स्टेशन से पुणे -जसीडीह एक्सप्रेस का ठहराव चालू, सांसद चंदन सिंह ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

Nawada News: बिहार के नवादा के सांसद चंदन सिंह और राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर ने संयुक्त रूप से  24 फरवरी नवादा रेलवे स्टेशन पर पुणे-जसीडीह एक्सप्रेस के ठहराव का उद्घाटन हरी झंडी दिखाकर किया.

नवादा स्टेशन से पुणे -जसीडीह एक्सप्रेस का ठहराव चालू

नवादा: Nawada News: बिहार के नवादा के सांसद चंदन सिंह और राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर ने संयुक्त रूप से  24 फरवरी नवादा रेलवे स्टेशन पर पुणे-जसीडीह एक्सप्रेस के ठहराव का उद्घाटन हरी झंडी दिखाकर किया. दानापुर मंडल रेल प्रबंधक जयंत चौधरी ने सांसद को पत्र लिखकर मुख्य अतिथि के रूप में समारोह में उपस्थित रहने का आग्रह किया है. 

नवादा स्टेशन पर पुणे-जसीडीह एक्सप्रेस का विधिवत हुआ शुभारंभ
सांसद चंदन सिंह के लोकसभा में उठाए गए सवाल पर केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने नवादा स्टेशन पर पुणे-जसीडीह एक्सप्रेस के ठहराव की अनुमति दी थी. जिसका विधिवत शुभारंभ आज किया गया. 

नवादा वासियों के लिए पुणे-जसीडीह एक्सप्रेस का नवादा में ठहराव
राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर ने कहा कि नवादा वासियों के लिए पुणे-जसीडीह एक्सप्रेस का नवादा में ठहराव मोदी की गारंटी का यह एक सौगात नवादा वासियों को मिला है और भी कई परियोजना का लाभ मिलना बाकी है. लगभग रेलवे के सभी परियोजना को उठा लिया गया है. 

70 हजार करोड़ रुपए से रेलवे परियोजना का प्रधानमंत्री मोदी करेंगे उद्घाटन
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी 26 फरवरी को 70 हजार करोड़ रुपए से रेलवे का परियोजना का उद्घाटन और शिलान्यास करने वाले हैं. जिसमें नवादा में भी कई योजनाएं शुरू होंगे. नवादा वासियों के लिए यहां एक्सप्रेस का ठहराव जरूरी था, जो आज सभी के प्रयास से सफल हुआ. 

यह भी पढ़ें- Simariya Ghat: सिमरिया धाम पर दिखने लगी संजय झा की मेहनत, CM नीतीश का है ये ड्रीम प्रोजेक्ट

नवादा के लोगों के चेहरे पर दिखी खुशी 
इस मौके नवादा स्टेशन पर यात्रियों और लोगों की काफी भीड़ देखी गयी. नवादा स्टेशन पर पुणे -जसीडीह के ठहराव होने से नवादा के लोगों के चेहरे पर खुशी देखी गयी.

इनपुट- यशवन्त सिन्हा, नवादा

यह भी पढ़ें- Bihar MLC Election 2024: लोकसभा चुनाव से पहले NDA की अग्निपरीक्षा, विधान परिषद में CM नीतीश-राबड़ी समेत इन सदस्यों का पूरा हो रहा कार्यकाल

Trending news