नगर निकाय चुनाव को लेकर एसपी ने थानाध्यक्षों को दिए आवश्यक निर्देश
Advertisement

नगर निकाय चुनाव को लेकर एसपी ने थानाध्यक्षों को दिए आवश्यक निर्देश

एसपी ने नियमित गश्ती के साथ-साथ पुलिसिंग का पाठ भी पढ़ाया. एसपी ने विभिन्न मुद्दों पर थानाध्यक्षों को कड़े निर्देश देते हुए कहा कि सभी थानाध्यक्ष अपने-अपने क्षेत्रों के गुंडा पंजी में शामिल अपराधियों की कुंडली भी तैयार कर लें. 

नगर निकाय चुनाव को लेकर एसपी ने थानाध्यक्षों को दिए आवश्यक निर्देश

जहानाबाद: जहानाबाद एसपी दीपक रंजन ने जिले के सभी थानाध्यक्षों के साथ क्राइम मीटिंग का आयोजन हुआ. समाहरणालय के ग्रामप्लेक्स भवन में आयोजित क्राइम मीटिंग में एसपी ने थानाध्यक्षों को टास्क सौंपा व पेंडिंग पड़े केस के त्वरित निष्पादन के साथ-साथ अपराधियों और अवैध धंधा करने वालों पर नकेल कसने का सख्त निर्देश दिया. 

एसपी ने इन मुद्दों पर की चर्चा
बता दें कि एसपी ने नियमित गश्ती के साथ-साथ पुलिसिंग का पाठ भी पढ़ाया. एसपी ने विभिन्न मुद्दों पर थानाध्यक्षों को कड़े निर्देश देते हुए कहा कि सभी थानाध्यक्ष अपने-अपने क्षेत्रों के गुंडा पंजी में शामिल अपराधियों की कुंडली भी तैयार कर लें. क्राइम मीटिंग के दौरान एसपी ने थानेवार लंबित मामले, शिकायतें, लंबित अनुसंधान, गैर जमानती वारंट, नोटिसों का तामिला आदि की समीक्षा की.

नगर निगम चुनाव को लेकर की समीक्षा
एसपी ने कहा कि क्राइम मीटिंग के दौरान आगामी होने वाले नगर निकाय चुनाव को लेकर भी समीक्षा की गई. बैठक में एएसपी हरिशंकर कुमार एसडीपीओ अशोक कुमार पांडेय, समेत सभी थाना व ओपी के थानाध्यक्ष शामिल थे.

इनुपट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़िए- अमित शाह-सुदेश महतो की मुलाकात से क्यों बदली झारखंड की पॉलिटिक्स? जानें सियासी सच

Trending news