प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी तो घरवालों ने करवा दी शादी, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2321140

प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी तो घरवालों ने करवा दी शादी, जानें पूरा मामला

Gaya Unique Marriage : गया के बांकेबाजार में प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने गया तो घरवलों ने पकड़कर दोनों की शादी करवा दी. प्रेमी और प्रेमिका दो साल से रिलेशन में थे.

प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी तो घरवालों ने करवा दी शादी, जानें पूरा मामला

Gaya Couple Love Marriage News: गया जिले के बांकेबाजार में एक अनोखी घटना सामने आई है, जहां एक प्रेमी की उसकी प्रेमिका से शादी करा दी गई. यह घटना बुधवार 3 जुलाई की है. दो साल से एक-दूसरे से चोरी-छुपके मिल रहे इस प्रेमी-प्रेमिका को उनके घरवालों ने पकड़ लिया और फिर शादी करा दी.

क्या है पूरा मामला
जानकारी के लिए बता दें कि युवक अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके गांव चोरी-छुपे पहुंचा था. बीते दो साल से दोनों इसी तरह मिल रहे थे. बुधवार को प्रेमिका के बुलावे पर वह फिर मिलने पहुंचा, लेकिन इस बार लड़की के परिजनों को इस बात की भनक लग गई और उन्होंने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया. साथ ही पकड़े जाने के बाद लड़की के गांव खजुरिया और लड़के के गांव रोशनगंज के परिवार वालों ने तुरंत शादी कराने का फैसला किया. सभी लोग उन्हें पास के बांके धाम मंदिर लेकर गए और वहीं पर शादी करा दी. इस घटना की खबर पूरे इलाके में फैल गई और देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई.

घरवालों ने करवा दी शादी
इसके अलावा बता दें कि दोनों युवक-युवती दूर के रिश्तेदार हैं. पहले वे दोस्त थे, लेकिन धीरे-धीरे उनके बीच प्यार हो गया. इस प्रेम प्रसंग की भनक पहले नहीं लगी, लेकिन इस बार पकड़े जाने पर दोनों के परिवार वाले तुरंत शादी कराने के लिए तैयार हो गए. दोनों बालिग थे, इसलिए परिवार वालों ने आराम से यह फैसला लिया. साथ ही बांके बाजार के थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि चूंकि दोनों बालिग हैं और परिवारों की सहमति भी थी, इसलिए शादी कराई गई. इस तरह एक दो साल से चल रहे प्रेम प्रसंग का अंत शादी के साथ हुआ और प्रेमी-प्रेमिका जीवन भर के लिए एक-दूसरे के हो गए.

ये भी पढ़िए-  जब सांप ने युवक को डंसा, गुस्से में सांप को दांत से काटा, जानिए फिर क्या हुआ...

 

Trending news