जहानाबाद में पुलिस पर शराब कारोबारियों ने किया हमला, उत्पाद विभाग की गाड़ी की क्षतिग्रस्त
Advertisement

जहानाबाद में पुलिस पर शराब कारोबारियों ने किया हमला, उत्पाद विभाग की गाड़ी की क्षतिग्रस्त

घटना घोसी थाना क्षेत्र के गोपालगंज बाजार गांव की है. दरअसल रविवार की शाम उत्पाद विभाग की टीम ने शराब को लेकर छापेमारी करने गोपालगंज बाजार गांव गयी थी. जहां पुलिस की टीम को आता देख गांव में भगदड़ मच गई. 

जहानाबाद में पुलिस पर शराब कारोबारियों ने किया हमला, उत्पाद विभाग की गाड़ी की क्षतिग्रस्त

जहानाबाद : जहानाबाद में शराब तस्करों पर कार्रवाई करने गई पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम पर हमला बोल दिया. इस हमले में पुलिस और उत्पाद विभाग के अधिकारियों को गंभीर चोट भी आई. इस हादसे में पुलिस की एक गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई है. इसके अलावा इस घटना में भागदौड़ के क्रम में एक गर्भवती महिला भी चोटिल हो गई.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि घटना घोसी थाना क्षेत्र के गोपालगंज बाजार गांव की है. दरअसल रविवार की शाम उत्पाद विभाग की टीम ने शराब को लेकर छापेमारी करने गोपालगंज बाजार गांव गयी थी. जहां पुलिस की टीम को आता देख गांव में भगदड़ मच गई. साथ ही लोग भी इधर-उधर भागने लगे और इसी दौरान एक गर्भवती महिला चोटिल हो गयी. जिससे नाराज ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया. जिससे उत्पाद विभाग की एक गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई. ग्रामीणों का आक्रोश देखते हुए पुलिस बैरंग वापस हो गई. वही इस घटना के बाद ग्रामीणों ने उत्पाद विभाग की पुलिस पर मारपीट का आरोप लगाते हुए घोसी थाना पहुंच गई और शिकायत दर्ज कराई है. हालांकि इस संबंध में उत्पाद विभाग की टीम से सम्पर्क साधने की कोशिश की गई लेकिन संपर्क नही हो सका.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि गुप्त सूत्रों के मुताबिक सूचना मिली की जहानाबाद में शराब की तस्करी की जा रही है. सूचना के आधार पर जब पुलिस छापेमारी करने पहुंची तो ग्रामीणों के साथ मिलकर तस्करों ने हमला बोल दिया. इस हमले में कई पुलिसकर्मियों को गंभीर चोट आई है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पुलिस पर हमला करने वालों की पहचान की जा रही है. सभी पर बड़े पैमाने पर कार्रवाई होगी.

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़िए - Bihar News Live Updates: कुढ़नी में थमा प्रचार अब 5 दिसंबर को वोटिंग, जानिए एक क्लिक में बड़ी खबरें

Trending news