खेत में बकरी चराने को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट, सात महिला हुई जख्मी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1482842

खेत में बकरी चराने को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट, सात महिला हुई जख्मी

घटना भेलावर ओपी क्षेत्र के गोपालपुर गांव की है. घटना के संबंध में घायल के परिजनों ने बताया कि रविवार को फलक और टमाटर की खेत को बकरी चर गई थी. जिसे लेकर दो पक्ष आपस में मारपीट की थी जिसमें तीन महिला जख्मी हो गई. 

खेत में बकरी चराने को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट, सात महिला हुई जख्मी

जहानाबाद: जहानाबाद में खेत के अंदर बकरी चराने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई. इस घटना में दोनों ओर से कुल सात महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. सभी घायल महिलाओं का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. पुलिस पीड़ित पक्ष की शिकायत पर जांच में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि घटना भेलावर ओपी क्षेत्र के गोपालपुर गांव की है. घटना के संबंध में घायल के परिजनों ने बताया कि रविवार को फलक और टमाटर की खेत को बकरी चर गई थी. जिसे लेकर दो पक्ष आपस में मारपीट की थी जिसमें तीन महिला जख्मी हो गई. सोमवार को भी इसी बात को लेकर दोनों पक्ष एक बार फिर से गाली गलौज कर आपस मे भीड़ गए और जमकर मारपीट हो गई. इस घटना में एक पक्ष से तीन महिला तथा दूसरे पक्ष से चार महिला घायल हो गयी है.

घायलों का सदर अस्पताल में चल रहा इलाज
बता दें कि जहानाबाद में मामूली बात पर हुई लड़ाई में दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई. इस हादसे में सात महिलाएं घायल है. सभी महिलाओं का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. वही घटना के बाद दोनों ओर से स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई है. इधर घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि खेत में बकरी चराने को लेकर दो पक्षों में लड़ाई हुई है. इस झगड़े में सात महिलाएं घायल है. सभी सात महिलाओं को सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस पीड़ित परिवार और उनके परिजनों से बातचीत कर रही है. इस घटना में जो भी आरोपी होगा उस पर बड़े पैमाने पर कार्रवाई होगी.

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़िए- ग्लैमर इंडस्ट्री छोड़ सहर अफशा ने किया कुछ ऐसा की होने लगी चर्चा

Trending news