स्कूल जा रहे 4 छात्रों को तेज रफ्तार हाइवा ने कुचला, दो की मौके पर मौत
Advertisement

स्कूल जा रहे 4 छात्रों को तेज रफ्तार हाइवा ने कुचला, दो की मौके पर मौत

Road Accident: बिहार के अरवल जिले में वृहस्पतिवार को तेज को रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां स्कूल जा रही छात्राओं को तेज रफ्तार हाइवा ने रौंद दिया (Road Accident) है. इस हादसे में दो छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई है. जबकि, दो छात्राएं की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

स्कूल जा रहे 4 छात्रों को तेज रफ्तार हाइवा ने कुचला, दो की मौके पर मौत

अरवल: Road Accident: बिहार के अरवल जिले में वृहस्पतिवार को तेज को रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां स्कूल जा रही छात्राओं को तेज रफ्तार हाइवा ने रौंद दिया (Road Accident) है. इस हादसे में दो छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई है. जबकि, दो छात्राएं की स्थिति गंभीर बनी हुई है. पूरा मामला जिले के मेंहदिया थाने इलाके के मडईला गांव का बताया जा रहा है. वहीं घटना के बाद आक्रोशित भीड़ ने NH- 139 को जाम कर दिया है. बताया जा रहा है कि ये घटना तब घटी जब छात्र को स्कूल जा रहे थे. तभी यह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. इस भीषण सड़क हादसे में दो छात्राओं के अलावा एक बुजुर्ग भी घायल है. इस हादसे में घायल हुए लोगों की स्थिति काफी गंभीर बनी हुई है.

इस हादसे में घायल लोगों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसके बाद छात्राओं की नाजुक  स्थिति को देखते हुए सभी को बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया है. ग्रामीणों ने इस दर्दनाक हादसे के बाद पटना - औरंगाबाद रोड को जाम कर दिया. इससे यातायात सेवा पूरी तरह से बाधित हो गया. आने-जाने वाले लोगों को इस जाम में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. बता दें कि रामाश्रय प्रसाद सुबह बच्चियों को स्कूल छोड़ने जा रहे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार हाइवा ने सभी को कुचल दिया. फिलहाल, सभी घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है.

मिली जानकारी के अनुसार जैसे ही ये सड़क हादसा हुआ इसके तुरंत बाद ही घटनास्थल पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई. लोगों ने पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी. इसके बाद स्थानीय लोग और आक्रोशित हो गए. लोगों का कहना था कि सूचना देने के बाद पुलिस घटनास्थल पर देर से पहुंची. लोगों ने हाइवा से सड़क जाम कर दिया. फिलहाल, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर काफी मशक्कत के बाद जाम को हटवा दिया है. साथ ही पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- JAC Board 10th 12th Result 2023 LIVE: इस दिन घोषित होंगे झारखंड 10वीं, 12वीं के रिजल्ट! देखें लेटेस्ट अपडेट

Trending news