गया सांसद के बेटे की मौत, ब्रेन हेमरेज के बाद पटना में चल रहा था इलाज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1804312

गया सांसद के बेटे की मौत, ब्रेन हेमरेज के बाद पटना में चल रहा था इलाज

बिहार के गया के सांसद के बेटे को कुछ दिन पूर्व ब्रेन हेमरेज हो गया. उसके बाद उसे इलाज के लिए पटना के IGIMS में भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के दौरान आज सोमवार को उसकी मौत हो गई. बता दें कि गया जेडीयू सांसद विजय कुमार मांझी के 40 वर्षीय बेटे राजेश कुमार का कुछ दिन पहले ब्रेन हेमरेज हो गया था.

(फाइल फोटो)

पटना: बिहार के गया के सांसद के बेटे को कुछ दिन पूर्व ब्रेन हेमरेज हो गया. उसके बाद उसे इलाज के लिए पटना के IGIMS में भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के दौरान आज सोमवार को उसकी मौत हो गई. बता दें कि गया जेडीयू सांसद विजय कुमार मांझी के 40 वर्षीय बेटे राजेश कुमार का कुछ दिन पहले ब्रेन हेमरेज हो गया था. जिसके बाद वह कई दिनों से पटना में अस्पताल में भर्ती थे. 

वहीं पटना के IGIMS में भर्ती गया के जदयू सांसद विजय मांझी के बड़े पुत्र राजेश कुमार की आज सोमवार को मौत हो गई. ब्रेन हेमरेज के बाद से ही लंबे समय से उनका इलाज चल रहा था.  पटना के आईजीआईएमएस अस्पताल में सोमवार को उन्होंने अंतिम सांस ली. कुछ दिनों पहले राजेश कुमार लड़खड़ाकर गिर गये थे इसी दौरान उनके सिर में चोटें आई थी. 

ये भी पढ़ें- Vastu Tips: घर के सामने इन पेड़ों को लगाना है वर्जित, जानें क्या होता है बुरा असर?

राजेश कुमार के मौत की खबर सुनते हीं गया और बाराचट्टी इलाके में शोक व्याप्त हो गया. आज सोमवार को बाराचट्टी स्थित उनके आवास पर राजेश कुमार का अंतिम संस्कार किया गया. दाह संस्कार में बिहार के कृषि मंत्री कुमार सर्वजीत भी शामिल हुए.

 कृषि मंत्री कुमार सर्वजीत ने बताया कि हमारे दल के नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री की ओर से उनके परिवार को इस दुख की घड़ी में शोक संवेदना व्यक्त करते हैं. कुमार सर्वजीत ने कहा कि ईश्वर उनके परिवार को इस दुख को सहने की शक्ति दे. मैं भी वहां उपस्थित हुआ था जो माननीय उपमुख्यमंत्री का आदेश था क्योंकि मैं यहां का निवासी हूं. सरकार के तरफ से हमलोग वहां गए थे. 

Trending news