Bihar News: शिक्षक भर्ती परीक्षा खत्म होते ही रेलवे स्टेशन पर उमड़ी परीक्षार्थियों की भीड़
trendingNow,recommendedStories0/india/bihar-jharkhand/bihar2001450

Bihar News: शिक्षक भर्ती परीक्षा खत्म होते ही रेलवे स्टेशन पर उमड़ी परीक्षार्थियों की भीड़

Bihar News: बिहार के जहानाबाद में BPSC द्वारा आयोजित शिक्षक भर्ती परीक्षा समाप्त होते ही रेलवे स्टेशन पर परीक्षार्थियों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी

Bihar News: शिक्षक भर्ती परीक्षा खत्म होते ही रेलवे स्टेशन पर उमड़ी परीक्षार्थियों की भीड़

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद में BPSC द्वारा आयोजित शिक्षक भर्ती परीक्षा समाप्त होते ही रेलवे स्टेशन पर परीक्षार्थियों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी. ट्रेन चढ़ने को लेकर परीक्षार्थी धक्का मुक्की करते नजर आए तो कई परीक्षार्थी ट्रैक पर उतर कर जान जोखिम में डाल कर ट्रेन में चढ़ते दिखे. वहीं भीड़ के कारण यात्रियों को भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ा. 

दरअसल, जहानाबाद में वाली BPSC द्वारा आयोजित शिक्षक भर्ती परीक्षा चल रही थी. जिसे लेकर जहानाबाद में यूपी समेत बिहार के अन्य जिलों से परीक्षार्थी परीक्षा देने आए थे. परीक्षा समाप्त होते ही परीक्षार्थी पटना गया रेलखंड के जहानाबाद स्टेशन पहुंच गए. ट्रेन आते ही परीक्षार्थियों का भीड़ ट्रेन चढ़ने को लेकर धक्का-मुक्की करते देखे गए. 

वही कई परीक्षार्थी ट्रैक पर उतरकर ट्रेन चढ़ते दिखे. वहीं स्टेशन पर छात्र छात्राओंका भीड़ देख जीआरपी अलर्ट मोड़ में दिखे. स्थानीय लोगों ने बताया कि शिक्षक भर्ती परीक्षा को लेकर ट्रेन में काफी भीड़ भाड़ है. परीक्षार्थियों को ठहरने एवं रहने की कोई व्यवस्था जिला प्रशासन द्वारा नहीं किया गया है. ऊपर से ठंड भी शुरू हो गयी है. 

यह भी पढ़ें- Jharkhand News: धीरज साहू के ठिकानों से मिली नकदी पर बाबूलाल मरांडी ने कई नेताओं को घेरा

ऐसे में परीक्षार्थियों जान जोखिम में डालकर अपने अपने घर जाने को मजबूर है. स्थानीय लोगों की माने तो जहानाबाद छोटा जिला होने के कारण यहां होटल भी कम है. ऐसे में अभ्यर्थियों को परेशानी हो रही है. वहीं दर्जनों अभ्यर्थी सड़को पर इधर उधर भटकते दिख रहे है. अभ्यर्थियों ने बताया कि यहां कोई होटल खाली नहीं है. जिससे हम लोगों को परेशानी झेलनी पड़ रही है.
इनपुट- मुकेश कुमार 

यह भी पढ़ें- Bihar News: बिहार में बेटी की मौत के सदमे में पिता ने दो बेटों के साथ ट्रेन के सामने कूदकर की खुदकुशी

Trending news