Bihar Crime: होली से पहले खूनी होली, गोलियों की आवाज से थर्रा उठा नवादा और समस्तीपुर
Advertisement

Bihar Crime: होली से पहले खूनी होली, गोलियों की आवाज से थर्रा उठा नवादा और समस्तीपुर

बिहार में रहनेवाले लोगों की मानें तो जंगलराज की वापसी के संकेत साफ दिखने लगे हैं. अपराधी बेखौफ होकर प्रशासन की आंखों में आंखें डाले क्राइम कर रहे हैं और पुलिस उनका कुछ भी बिगाड़ नहीं पा रही है. पूरे प्रदेश में दहशता का माहौल है.

(फाइल फोटो)

पटना : बिहार में रहनेवाले लोगों की मानें तो जंगलराज की वापसी के संकेत साफ दिखने लगे हैं. अपराधी बेखौफ होकर प्रशासन की आंखों में आंखें डाले क्राइम कर रहे हैं और पुलिस उनका कुछ भी बिगाड़ नहीं पा रही है. पूरे प्रदेश में दहशता का माहौल है. हत्या, लूटपाट, बलात्कार, छिनैती, डकैती जैसी घटनाएं तो हर रोज की सुर्खियों में है. ऐसे में होली के उमंग में सराबोर होने से पहले गुंड़ों ने बिहार में ऐसी खूनी होली खेली है कि इस दौरान चली गोलियों की गूंज से पूरा बिहार थर्रा उठा है. 

होली से पहले ही अपराधियों ने बिहार के नवादा और समस्तीपुर में जमकर खूनी खेल खेला है. दोनों ही जगहों पर अपराधियों की गोलियों ने लोगों के अंदर दहशत भर दिया है. दोनों ही जिले में आज दो लोगों की हत्या कर दी गई है. बता दें कि इस सब के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं और अपराधी बेखौफ घूम रहे हैं. 

बिहार के नवादा जिले में तो बेखौफ अपराधियों ने रूपौ थाना क्षेत्र में एक युवक को अपनी गोलियों से भून दिया. मौके पर ही युवक की मौत हो गई इसके बाद गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है. लोग प्रशासन और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं. मौके पर पुलिस के आलाधिकारी भी मौजूद हैं. घटना रविवार की सुबह की ही है. बता दें कि यहां बेनीपुर गांव से रविवार को जिस युवक का शव बरामद किया गया है उसे चार गोली मारी गई है. मृतक रूपौ थाना क्षेत्र के मनसागर गांव का रहनेवाला सनी कुमार है जिसकी पहचान हो गई है. वह मंडप सजाने का काम करता था. हत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है. 

वहीं समस्तीपुर में एक दिव्यांग ऑटो चालक को भी अपराधियों ने अपनी गोली का निशाना बनाया और उसकी हत्या कर दी. बता दें कि दिव्यांग ऑटो चालक की हत्या मुखबिरी के शक में की गई बताई जा रही है. विभूतिपुर थाना क्षेत्र के पटपारा गांव में यह घटना हुई है. जिसमें दिव्यांग ऑटो चालक के सिर में अपराधियों ने गोली मार दी जब वह अपने ऑटो में ही सोया था. हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पूरे घटना की जांच में लग गई है. मृतक की पहचान रामाकांत शर्मा का पुत्र मनीष शर्मा के रूप में हुई है. 

इससे पहले समस्तीपुर के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के रुदौली चौक स्थित एक किराना दुकानदार पर भी शनिवार की देर शाम अज्ञात अपराधियों ने गोली चलाई थी जिसमें दुकानदार ने छिपकर अपनी जान बचा ली थी. 

ये भी पढ़ें- हाय रे होली! बिहार जानेवाली गाड़ियों में खचाखच सवारी, स्पेशल ट्रेनों से भी नहीं पड़ रहा फर्क

Trending news