अरवल रोड पर बदमाशों ने लूट के दौरान बाइक सवार को मारी गोली, युवक गंभीर हालत में पटना रेफर
Advertisement

अरवल रोड पर बदमाशों ने लूट के दौरान बाइक सवार को मारी गोली, युवक गंभीर हालत में पटना रेफर

घायल युवक की पहचान अरवल जिले के करपी थाना क्षेत्र के देवकुली गांव निवासी किरानी कुमार के रूप में की गई है. घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि वह अपने मौसेरे भाई किरानी कुमार के साथ अपने मामा के घर मिल्की गांव रुपये लेने जा रहा था.

अरवल रोड पर बदमाशों ने लूट के दौरान बाइक सवार को मारी गोली, युवक गंभीर हालत में पटना रेफर

जहानाबाद : बिहार में आपराधिक वारदात थमने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला जहानाबाद का है जहां बाइक सवार तीन अपराधियों ने एक बाइक सवार युवक की गोली मारकर उसकी बाइक लेकर भाग गए. घटना परस बीघा थाना क्षेत्र के कसवां गांव के समीप की है. घटना की सूचना पाकर मौके पर 112 नंबर की पुलिस गाड़ी पहुंच गई और सड़क पर गिरे घायल युवक को आनन फानन में उसे सदर अस्पताल लाया जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद उसे पटना रेफर कर दिया.

क्या है पूरा मामला
घायल युवक की पहचान अरवल जिले के करपी थाना क्षेत्र के देवकुली गांव निवासी किरानी कुमार के रूप में की गई है. घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि वह अपने मौसेरे भाई किरानी कुमार के साथ अपने मामा के घर मिल्की गांव रुपये लेने जा रहा था. तभी एक ही बाइक पर सवार तीन अपराधी आए और ओवरटेक कर किरानी कुमार को गोली मार दी. जिससे बाइक सवार दोनों सड़क किनारे गिर गए. इतने में अपराधी उसकी बाइक लेकर भाग गए. इधर घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को सदर अस्पताल पहुंचाया और उसके परिजनों को सूचना दी. 

घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल में किया भर्ती
जहानाबाद सदर अस्पताल के डॉक्टर संजय कुमार ने बताया कि कि पुलिस द्वारा गोली लगे एक युवक को अस्पताल लाया गया था. गोली उसके कमर में लगी थी. प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे पटना सदर अस्पताल रेफर किया गया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमलोग गश्ती में ही थे तभी सूचना मिली कि बाइक सवार युवक को गोली मारकर उसकी बाइक लूट ली है. सूचना पर घटना स्थल पर पहुंचे तो युवक सड़क किनारे गिरे छटपटा रहा था तभी उसे आनन फानन में उसे अस्पताल लाया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर अपराधियों की धरपकड़ करने में जुटी है.

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़िए- भोजपुर में छह कट्ठे जमीन के लिए दो ग्रुप में विवाद, गोलीबारी में चार लोग घायल

Trending news