Bihar News: जनशताब्दी एक्सप्रेस से कटकर 2 मजदूरों की मौत, काम की तलाश में निकले थे घर से
Advertisement

Bihar News: जनशताब्दी एक्सप्रेस से कटकर 2 मजदूरों की मौत, काम की तलाश में निकले थे घर से

Bihar News: जहानाबाद कोर्ट हॉल्ट के पास ट्रेन से उतरने के बाद तीन मजदूर रेल पटरी पार कर रहे थे. इसी दौरान दूसरी दिशा से आ रही जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन को घने कोहरे के कारण वे लोग देख नहीं पाए.

Bihar News: जनशताब्दी एक्सप्रेस से कटकर 2 मजदूरों की मौत, काम की तलाश में निकले थे घर से

जहानाबाद:Bihar News: शुक्रवार (2 फरवरी) की सुबह पटना-गया रेलखंड पर एक बड़ा हादसा हो गया. दरअसल तीन मजदूर रेलवे ट्रैक पर उतरने के दौरान जनशताब्दी एक्सप्रेस की चपेट में आ गए. इस घटना में दो मजदूरों की घटनास्थल पर मौत हो गई. जबकि एक मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को लोगों ने आननजफानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसका इलाज जारी है.

मिली जानकारी के अनुसार, जिले के मखदुमपुर थाना क्षेत्र के अलग-अलग गांव में रहने वाले मजदूर काम की तलाश में जहानाबाद आ रहे थे. इसी कोर्ट हॉल्ट के पास ट्रेन से उतरने के दौरान सभी रेल पटरी पार कर ही रहे थे कि दूसरी दिशा से आ रही जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन को घने कोहरे के कारण वे लोग देख नहीं पाए. ऐसे में तीनों मजदूर इस ट्रेन की चपेट में आ गए. जिसमें गांधी यादव और रविंद्र दास नाम के दो मजदूर की मौत हुई है.

इस मामले में प्रत्यक्षदर्शी लोगों ने बताया कि इस हादसे का शिकार हुए सभी लोग मखदुमपुर स्टेशन से एक साथ काम की तलाश में निकले थे. सभी लोग ओवर ब्रिज के बदले पटरी से उस पार जा रहे थे तभी यह हादसा हो गया. वहीं घटना की सूचना पाकर रेल थाना और नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. इस घटना की पुष्टि रेल थानाध्यक्ष मोनू राजा ने भी करते हुए बताया कि तीन लोग रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गये. इसमें से दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है जबकि एक व्यक्ति घायल है. जिसका सदर अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- पूर्व मध्य रेलवे के महाप्रबंधक एके खंडेलवाल ने किया पुनर्निर्माण कार्य का औचक निरीक्षण, इस वजह से स्टेशन मास्टर की लगाई फटकार

 

Trending news