Bihar Crime News: होमगार्ड जवान के पुत्र की हत्या, खेत से बरामद हुआ शव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2137427

Bihar Crime News: होमगार्ड जवान के पुत्र की हत्या, खेत से बरामद हुआ शव

Bihar Crime News: बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के फेनहारा थाना क्षेत्र में होमगार्ड जवान के पुत्र की अपराधियों ने धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी.

युवक की हत्या (फाइल फोटो)

मोतिहारी: Bihar Crime News: बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के फेनहारा थाना क्षेत्र में होमगार्ड जवान के पुत्र की अपराधियों ने धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी. पुलिस ने शनिवार को खेत से शव बरामद किया पुलिस के मुताबिक, बीरता सरेह गांव निवासी दीपक सिंह को शुक्रवार शाम किसी ने फोन कर बुलाया था, लेकिन देर रात तक नहीं लौटा.

शनिवार सुबह में दीपक का शव एक खेत से बरामद किया गया. दीपक का शव खून से लथपथ था. शव पर जख्म के कई निशान हैं. मृतक भाड़े की गाड़ी चलाने का काम करता था.
घटना की जानकारी मिलने पर पकड़ीदयाल डीएसपी सुबोध कुमार ने स्थानीय थाना पुलिस के साथ मौके पर पहुंचकर घटना की जांच शुरू कर दी.

पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों ने कई तरह की जानकारियां दी है. सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बताया जाता है कि मृतक अपहरण के एक मामले में आरोपी था और जमानत पर था. मृतक के पिता सुरेश सिंह होमगार्ड के जवान हैं.

तेज रफ्तार थार जीप ने मारी बुजुर्ग को मारी टक्कर, हुई मौत

सहरसा: सहरसा में तेज रफ्तार थार जीप की चपेट में आने से एक 70 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गई. यह घटना सदर थाना क्षेत्र के शाहपुर इस्लामिया चौक के समीप की है. मृतक बुजुर्ग का नाम बिलट मियां बताया जाता है जो शाहपुर वार्ड नंबर-7 का रहने वाले थे. घटना के बाद पुलिस ने थार जीप को जब्त कर लिया है. इस घटना के सम्बंध में बताया गया था कि बुजुर्ग व्यक्ति बिलट मियां बीते कल अपनी साइकिल से आ रहा था. 

इसी दौरान तेज रफ्तार अनियंत्रित थार जीप बुजुर्ग को जोड़दार टक्कर मारते हुए दुर्घटनाग्रस्त हो गई. घटना के बाद बुजुर्ग को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन इलाज के दौरान बुजुर्ग की मौत हो गई. इधर घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और छानबीन में जुट गई है.

(इनपुट:आईएएनएस/विशाल कुमार) 

Trending news