मोतिहारी में नकली टाटा नमक और तेल बनाने वाली कंपनी का खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2303730

मोतिहारी में नकली टाटा नमक और तेल बनाने वाली कंपनी का खुलासा

Bihar News: मामले को लेकर पुलिस को सूचना मिलने के बाद उक्त कार्रवाई की गई है. जहां भारी मात्रा नकली टाटा नमक का पैकेट , स्टीकर , नीला हार्पिक जैसा पैक बोतल, हार्पिक का स्टीकर व पतंजलि का स्टीकर लगा नकली सरसों तेल की कई बोतले बरामद की गई है.

मोतिहारी में नकली टाटा नमक और तेल बनाने वाली कंपनी का खुलासा

मोतिहारी: मोतिहारी में नकली टाटा नमक, नकली सरसों तेल और नकली हार्पिक बनाने का खुलासा हुआ है. दरअसल, गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने कोटवा हाई स्कूल के पीछे स्थित इझार अली के मकान में छापेमारी कर भारी मात्रा में नकली टाटा नमक , नकली हार्पिक व नकली सरसों तेल बरामद किया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

जानकारी के लिए बता दें कि मामले को लेकर पुलिस को सूचना मिलने के बाद उक्त कार्रवाई की गई है. जहां भारी मात्रा नकली टाटा नमक का पैकेट , स्टीकर , नीला हार्पिक जैसा पैक बोतल, हार्पिक का स्टीकर व पतंजलि का स्टीकर लगा नकली सरसों तेल की कई बोतले बरामद की गई है. इस संबंध में टाटा नमक के एक अधिकारी सीताराम कुमार झा ने एफआईआर दर्ज कराया है. जिसमें मकान मालिक इझार अली को नामजद किया गया है. बताया गया है कि कंपनी को सूचना मिली थी कि स्थानीय स्तर पर नकली टाटा नमक की पैकिंग कर धड़ल्ले से बाजार में बेची जा रही है. जिसको लेकर पुलिस को सूचना दी गई और छापेमारी के बाद इस गोरखधंधे का खुलासा हुआ.

इस बाबत प्रभारी थानाढ्यक्ष दीप्ति कुमारी ने बताया कि फिलहाल मकान मालिक को नामजद करते हुए एफआईआर दर्ज कराया गया है, जिससे पुछत्ताछ के बाद यह खुलासा होगा कि इस फर्जीवाड़े में और कौन-कौन से लोग शामिल हैं. छापेमारी में एसआई दीप्ति कुमारी के अलावे सब इंस्पेक्टर हरेश शर्मा व पुलिस बल शामिल थे.

इनपुट- पंकज कुमार

ये भी पढ़िए- NEET Paper Leak Case: नीट परीक्षा मामले में बड़ा खुलासा, देवघर से 5 शातिर गिरफ्तार

 

Trending news