Motihari Double Murder: पति-पत्नी के डबल मर्डर से इलाके में हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2339693

Motihari Double Murder: पति-पत्नी के डबल मर्डर से इलाके में हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

Husband Wife Killed in Land Dispute: मोतिहारी में डबल मर्डर से हड़कंप मच गया है. पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में जांच शुरू कर दी है. पति-पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Motihari Double Murder: पति-पत्नी के डबल मर्डर से इलाके में हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

मोतिहारी: बिहार के मोतिहारी जिले में एक दंपती की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई. यह घटना मंगलवार (16 जुलाई) की शाम की है. पहले महिला के पति पर चाकू से हमला किया गया और जब पत्नी उसे बचाने के लिए आई, तो उसे भी चाकू से गोद दिया गया. इस घटना में पति-पत्नी दोनों की मौत हो गई. पुलिस के अनुसार यह घटना मेहसी थाना क्षेत्र के मिठनपुरा गांव की है.

जानकारी के लिए बता दें कि डबल मर्डर की इस घटना से गांव में हड़कंप मच गया है. ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, हालांकि हत्या में प्रयुक्त चाकू अभी तक नहीं मिला है. मृतकों की पहचान बतहू साह (68-70 साल) और उनकी पत्नी मालती देवी (60 साल) के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि यह घटना जमीन विवाद के कारण हुई है. मंगलवार की शाम बतहू साह की जमीन को लेकर उनके पटीदार से कहासुनी हो रही थी. विवाद बढ़ने पर पटीदार ने चाकू निकालकर बतहू साह पर हमला कर दिया. यह देखकर उनकी पत्नी मालती देवी उन्हें बचाने के लिए पहुंची, लेकिन हमलावर ने उन्हें भी चाकू मार दिया. इस तरह इस घटना में दंपती की जान चली गई.

घटना की सूचना मिलते ही मेहसी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. चकिया एसडीपीओ सत्येंद्र कुमार सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मुख्य आरोपी पवन साह को ग्रामीणों के सहयोग से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अब आरोपी से पूछताछ कर रही है और घटना में प्रयुक्त चाकू की बरामदगी के लिए प्रयास कर रही है. पुलिस का कहना है कि घटना की जांच चल रही है और जल्द ही हत्या में इस्तेमाल होने वाला हथियार भी बरामद कर लिया जाएगा. इस डबल मर्डर ने गांव में सनसनी फैला दी है और लोग स्तब्ध हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी से पूछताछ के बाद और भी जानकारी सामने आने की संभावना है. मृतक दंपती के परिवार और गांव के लोग न्याय की उम्मीद कर रहे हैं और पुलिस को इस मामले में तेजी से कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं.

ये भी पढ़िए- Jitan Sahani Murder: मुकेश सहनी के पिता की हत्या का ये है बड़ा कारण, हत्यारों ने इस वजह से उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया खुलासा

 

Trending news