दिलेश्वर कामत होंगे JDU संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष, पार्टी युवा संवाद कराने की तैयारी में
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar825736

दिलेश्वर कामत होंगे JDU संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष, पार्टी युवा संवाद कराने की तैयारी में

आरसीपी सिंह ने कहा कि दिलेश्वर कामत संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष के रूप में संगठन को और मज़बूत करेंगे. उन्होंने कहा कि बिहार सरकार ने 20 लाख रोजगार सृजन पर काम शुरू कर दिया है. विपक्ष ने 10 लाख वादा किया लेकिन जनता ने मौका नहीं दिया. 

दिलेश्वर कामत होंगे JDU संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष, पार्टी युवा संवाद कराने की तैयारी में.

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव में जेडीयू का प्रदर्शन अपेक्षा के अनुसार नहीं रहा. सीटों के मामले में पार्टी तीसरे नंबर पर खिसक गई. इसके बाद से ही जेडीयू लगातार सांगठनिक बदलाव कर रही है और कुछ न कुछ बदलाव कर रही है. यहां तक कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जेडीयू का राष्ट्रीय अध्यक्ष पद हस्तांतरण भी कर लिया और अब पार्टी के सर्वेसर्वा आरसीपी सिंह हैं.

वही कार्यकारिणी बैठक के बाद आज जेडीयू के संसदीय बोर्ड की बैठक हुई जिसमें दिलेश्वर कामत को बिहार जेडीयू का संसदीय बोर्ड अध्यक्ष बनाया गया है. जेडीयू के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने इसकी घोषणा की है. दिलेश्वर कामत सुपौल से सांसद हैं.

इस दौरान जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने कहा कि दिलेश्वर कामत संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष के रूप में संगठन को और मज़बूत करेंगे. उन्होंने कहा कि बिहार सरकार ने 20 लाख रोजगार सृजन पर काम शुरू कर दिया है. विपक्ष ने 10 लाख वादा किया लेकिन जनता ने मौका नहीं दिया. 

इसके अलावा आरसीपी सिंह ने कहा कि जेडीयू युवा संवाद का आयोजन करेगी. समय पर मंत्रिमंडल का विस्तार भी होगा. उन्होंने कहा कि सांसद दिलेश्वर कामत सक्षम आदमी हैं.बिहार के कोने-कोने में जाकर पार्टी को मजबूत करेंगे.

वही, जेडीयू नेता ललन सिंह ने कहा कि आरजेडी में हलचल मची है. भूपेंद्र यादव जब चाहेंगे, आरजेडी को तोड़ सकते हैं और बीजेपी में कुछ नेताओं को मिला सकते हैं.

इस दौरान जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह के अलावा, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और राजयसभा सांसद वशिष्ठ नारायण सिंह, जेडीयू नेता ललन सिंह भी मौजूद थे.