पुलिस की वर्दी पहकर चार युवकों ने महिला के साथ की ठगी, लूट लिए सोने के चार कंगन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1772778

पुलिस की वर्दी पहकर चार युवकों ने महिला के साथ की ठगी, लूट लिए सोने के चार कंगन

बोल चारों युवकों ने कहा कि लाईये कंगन को खोलकर बैग में रख देते हैं. इतना बोल युवकों ने हाथों से कंगन को खुलवा लिया और बैग में रख दिया.

पुलिस की वर्दी पहकर चार युवकों ने महिला के साथ की ठगी, लूट लिए सोने के चार कंगन

गिरिडीह: गिरिडीह में बदमाशों ने रविवार को फिल्मी अंदाज में टोटो सवार एक महिला से चार सोने की कंगन की ठगी कर लिये जाने का मामला प्रकाश में आया है. घटना शहर के बस स्टेंड रोड इंडोर स्टेडियम के समीप की है. घटना को बदमाशों ने पुलिस वाला बन कर अंजाम दिया है. घटना के बाबत भुक्तभोगी महिला साबरा खातून ने पुलिस को बताया कि वह अपने एक स्टॉफ चरकु के साथ टोटो से मार्केट गई हुई थी. इसी बीच जैसे ही वह टोटो से बस स्टेंड रोड इंडोर स्टेडियम के समीप पहुंची तो वहां चार युवक सिविल ड्रेस में खड़े थे. सबसे पहले चारों युवकों ने टोटो चालक को इसारा कर टोटो रोकने की बात कही. जब टोटो चालक ने टोटो नहीं रोका तो चारों युवकों ने खुद को पुलिस वाला बताया और टोटो चालक को धमकी देना शुरू कर दिया.

भुक्तभोगी महिला ने बताया कि चारों युवक खुद को पुलिस वाला बताने लगे और कहा कि हम पुलिस वाले हैं और आपके शुभचिंतक भी. शहर में अपराध का ग्राफ बढ गया है, ऐसे सोने का कंगन पहन कर बाजार मत निकलिये. इतना बोल चारों युवकों ने कहा कि लाईये कंगन को खोलकर बैग में रख देते हैं. इतना बोल युवकों ने हाथों से कंगन को खुलवा लिया और बैग में रख दिया. जब घर आकर देखा तो पाया कि जो कंगन बैग में रखा हुआ था वह नकली था और असली सोने की कंगन की ठगी कर ली गयी थी. 

भुक्तभोगी महिला ने इस मामले में नगर थाना पुलिस को आवेदन देकर दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई करने की मांग की है. इस बाबत नगर थाना पुलिस ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है, आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है और आगे की कार्रवाई की जा रही है. आस-पास लगे सीसीटीवी फुटैज भी खंगाला जा रहा है ताकि चारों युवकों की पहचान की जा सके.

इनपुट- मृणाल सिन्हा

ये भी पढ़िए-  हो जाए सावधान! 'नॉन-शुगर स्वीटनर' से बढ़ता है हृदय संबंधी बीमारियों का खतरा, देखें पूरी रिपोर्ट

 

Trending news