झारखंड के गिरिडीह में अज्ञात लोगों ने लगाई घर में आग, 15 लाख रुपये की संपत्ति जलकर राख
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1462053

झारखंड के गिरिडीह में अज्ञात लोगों ने लगाई घर में आग, 15 लाख रुपये की संपत्ति जलकर राख

झारखंड के गिरिडीह नगर थाना क्षेत्र के बीबीसी रोड स्थित आजाद नगर मोहल्ला में बीती रात कुछ अज्ञात लोगों द्वारा त्रिवेणी शर्मा के घर में आग लगा दी गई.

झारखंड के गिरिडीह में अज्ञात लोगों ने लगाई घर में आग, 15 लाख रुपये की संपत्ति जलकर राख

गिरिडीहः झारखंड के गिरिडीह नगर थाना क्षेत्र के बीबीसी रोड स्थित आजाद नगर मोहल्ला में बीती रात कुछ अज्ञात लोगों द्वारा त्रिवेणी शर्मा के घर में आग लगा दी गई. उन्हीं के मकान में वर्षों से भाड़े पर रह रहे बाबई श्रृंगार दुकान संचालक निखिल गुप्ता का सारा सामान जलकर राख हो गया. निखिल गुप्ता का पूरा परिवार बहन की शादी में शामिल होने के लिए कर्बला रोड स्थित रामायण धर्मशाला गए हुए थे. आग लगने की घटना रात लगभग 1:00 बजे की है. 

घर पर रखा सारा सामान जलकर राख
अचानक जब घर से आग की तेज लपटें निकलने लगी तो मकान मालिक त्रिवेणी शर्मा ने फोन कर इसकी जानकारी भाड़े पर रह रहे निखिल गुप्ता को दी. जिसके बाद निखिल गुप्ता मौके पर पहुंचे तो देखा कि काफी तेजी से आग की लपटें बाहर आ रही थी. जिसके बाद इसकी सूचना दमकल विभाग को दी गई. सूचना पाकर पहुंची अग्निशमन विभाग ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. तब तक सारा सामान जलकर राख हो गया था. अगलगी की घटना के बाद अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. 

शरारती तत्वों ने दिया घटना को अंजाम
इस बाबत गृह स्वामी निखिल गुप्ता ने बताया कि रात 12:30 बजे शादी हॉल से सामान लेने के लिए अपने घर आए हुए थे. उस समय तक सब कुछ ठीक था. लेकिन अचानक एक बजकर 15 मिनट में मकान मालिक त्रिवेणी शर्मा ने आग लगने की सूचना दी. उन्होंने कहा कि किसी शरारती तत्वों ने इस घटना को अंजाम दिया है. बताया गया कि अगलगी की घटना में 15 लाख रुपये की संपत्ति जलकर राख हो गई. जलने वाले सामानों में ज्वेलरी सेट, मेकअप किट, चूड़ी सहित सिंगार सामान से संबंधित कई सामान शामिल है. बताया गया कि समान का गोदाम घर में ही था, जो जलकर राख हो गया.
इनपुट- मृणाल सिन्हा

यह भी पढ़े- नीतीश कुमार ने मानी उपेंद्र कुशवाहा की बात, जेडीयू कार्यकर्ताओं को लेकर की यह घोषणा

Trending news