Sahibganj Murder Case: रेबिका हत्याकांड में पुलिस ने 10 लोगों को किया गिरफ्तार, मुख्य आरोपी और मामा अभी भी फरार
Advertisement

Sahibganj Murder Case: रेबिका हत्याकांड में पुलिस ने 10 लोगों को किया गिरफ्तार, मुख्य आरोपी और मामा अभी भी फरार

Sahibganj Murder Case:  झारखंड के साहिबगंज में रेबिका हत्याकांड मामले में राजनीति गरमाई हुई हैं. बीजेपी सड़क से सदन तक इस मुद्दे को लेकर सरकार को घेर रही हैं. कातिलों ने रेबिका की हत्या के बाद साक्ष्य छुपाने के इरादे से शव को कई टुकड़ों में कटा दिया और फिर जंगल में फेंक दिया.

Sahibganj Murder Case: रेबिका हत्याकांड में पुलिस ने 10 लोगों को किया गिरफ्तार, मुख्य आरोपी और मामा अभी भी फरार

साहिबगंज: Sahibganj Murder Case:  झारखंड के साहिबगंज में रेबिका हत्याकांड मामले में राजनीति गरमाई हुई हैं. बीजेपी सड़क से सदन तक इस मुद्दे को लेकर सरकार को घेर रही हैं. कातिलों ने रेबिका की हत्या के बाद साक्ष्य छुपाने के इरादे से शव को कई टुकड़ों में कटा दिया और फिर जंगल में फेंक दिया. इधर इस मामले को लेकर पुलिस ने भी कार्रवाई शुरू कर दी है. बीती देर शाम पुलिस ने रेबिका हत्याकांड में अब तक 10 लोगों की भूमिका सामने आ चुकी है. सभी संलिप्त लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. घटना के बाद से फरार दिलदार के मामा की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

10 लोगों को किया गिरफ्तार

इस मामले में बोरियो थाना में रेबिका के पति दिलदार सहित तीन लोगों पर नामजद केस दर्ज कराया गया है. यह जानकारी एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा ने दिया है. गिरफ्तार सभी लोगो को साहिबगंज कोर्ट में पेश करने के बाद साहिबगंज सदर अस्पताल में मेडिकल जांच कराकर शाम में ही जेल भेज दिया. गिरफ्तार लोगों में बोरियों बेलटोला के मोहम्मद मुस्तकीम अंसारी , उसकी पत्नी मरियम खातून, पुत्र दिलदार अंसारी दिलदार ,उनकी पहली पत्नी शारेजा खातून, मोहम्मद मुस्तकीम के दूसरे पुत्र महताब अंसारी, पुत्री गुलेरा खातून, स्टैंड किरानी मैनूल व उसकी पत्नी सबोर निशा, व उसकी पुत्री एवं मामा मैनुल की पत्नी है.

ये भी पढ़ें- खूंटी में बाईक और टेम्पो के टक्कर से तीन लोगों की मौत, आठ लोग घायल

मुख्य आरोपी अभी भी फरार

बता दें कि झारखंड के साहिबगंज जिले के बोरियो थाना क्षेत्र में भी दिल्ली के श्रद्धा हत्याकांड जैसा अपराध किया गया.. जहां प्रेमी दिलदार अंसारी ने 25 साल की रबिता पहाड़िन नामक महिला की हत्या करने के बाद शव को टुकड़े-टुकड़े कर अलग-अलग जगह फेंक दिया. दोनों के कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. फिलहाल पूरे मामले की जांच जारी है. आरोपी दिलदार के मामा मो. मोईनुल अंसारी के घर से हत्या में प्रयुक्त दो धारदार हथियार बरामद किया गया है.

इनपुट- पंकज वर्मा

Trending news