पुलिस अधिकारी बनकर रिटायर्ड अधिकारी से की 6 लाख रुपये की ठगी, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1950890

पुलिस अधिकारी बनकर रिटायर्ड अधिकारी से की 6 लाख रुपये की ठगी, जानें पूरा मामला

Jharkhand News:  पीड़ित मोहन प्रसाद सिंह ने अपने गले से चेन लॉकेट सहित, अंगूठी, ब्रासलेट आदि खोल कर दे दिया.

पुलिस अधिकारी बनकर रिटायर्ड अधिकारी से की 6 लाख रुपये की ठगी, जानें पूरा मामला

देवघर: देवघर नगर थाना अंतर्गत बिजली ऑफिस के निकट बावनबीघा स्थित अंबे गार्डन के रहने वाले एक रिटायर्ड श्रम परवर्तन अधिकारी से दिन दहाड़े लगभग 6 लाख रुपए के जेवरात की लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पीड़ित व्यक्ति सेवा निवृत श्रम परवरतन पदाधिकारी मोहन प्रसाद सिंह ने बताया कि वे अपने किसी परिजन को पूजा करवाने के लिए स्कूटी से बाबा मंदिर की ओर जा रहे थे. इसी क्रम में मोटरसाइकिल सवार दो अनजान व्यक्ति ने उन्हें रोका और कहा कि आप जान रहे हैं शहर में इतनी लूट हो रही है. उसके बावजूद भी आप इतना गहना पहनकर घर से निकल गए हैं सभी को खोलिए इतने में ही पीड़ित मोहन प्रसाद सिंह ने अपने गले से चेन लॉकेट सहित, अंगूठी, ब्रासलेट आदि खोल कर दे दिया. ऊक्त लोगों ने सभी आभूषण को एक कागज में लपेट कर उन्हें देते हुए कहा कि इसे डिक्की में रख लीजिए. ऊक्त दोनों अजनबियों के जानें के बाद डिक्की खोल कर पीड़ित ने देखा तो देखा जेवरात के जगह पत्थर लपेटा हुआ था.

बहरहाल रिटायर्ड अधिकारी लूट का शिकार हो गए वहीं लुटे गए. जेवरातों की कीमत 6 लाख रुपया पीड़ित ने बताया कि वैसे मामले को लेकर पीड़ित ने नगर थाना में एक आवेदन देकर जेवरातों के बरामदगी की गुहार लगाई है. लूट हुए जेवरात मे सोने की चेन, एक अंगूठी और एक ब्रसलेट शामिल है.

इनपुट- विकास राऊत

ये भी पढ़िए-  बिहार सरकार के आरक्षण का दायरा बढ़ाने के प्रस्ताव का भाजपा करेगी समर्थन : सम्राट चौधरी

 

Trending news