धनबाद में बदमाशों ने मारी कोयला कारोबारी को गोली, इलाके में मची सनसनी
Advertisement

धनबाद में बदमाशों ने मारी कोयला कारोबारी को गोली, इलाके में मची सनसनी

  धनबाद के व्यस्ततम इलाकों में शामिल विकास नगर इलाके में बदमाशों ने शाहबाज सिद्दीकी नाम के एक कोयला कारोबारी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. जानकारी के अनुसार नया बाजार का रहने वाला शाहबाज किसी काम से विकास नगर गया था, जहां अपराधियों ने उसे अपनी गोली का शिकार बना डाला.

 (फाइल फोटो)

धनबाद:  धनबाद के व्यस्ततम इलाकों में शामिल विकास नगर इलाके में बदमाशों ने शाहबाज सिद्दीकी नाम के एक कोयला कारोबारी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. जानकारी के अनुसार नया बाजार का रहने वाला शाहबाज किसी काम से विकास नगर गया था, जहां अपराधियों ने उसे अपनी गोली का शिकार बना डाला. शाहबाज कोयले के कारोबार से जुड़ा था. लिहाजा हत्या के पीछे धंधे में वर्चस्व को अहम वजह माना जा रहा है. फिलहाल हत्यारों का कोई सुराग नही मिल पाया है.

अपराधी बने चुनौती

धनबाद में अपराधी लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे हैं. पिछले 15 दिनों के अंदर ये तीसरी बड़ी वारदात है. इससे पहले कतरास इलाके में मार्बल कारोबारी दिनेश भगत के ऊपर बाइक सवार अपराधियों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया, जिसमे वे बाल बाल बच गए. उसके बाद बदमाशों ने सरायढेला इलाके में शादी समारोह के दौरान ही एक जमीन कारोबारी अजय पासवान की हत्या गोली मारकर कर दी.

पुलिस ने अपराधियों को दबोचा

वहीं, इस घटना में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए अपराधियों को कुछ ही घंटे में धर दबोचा. हत्या में प्रयोग की गई पिस्टल को भी बरामद कर लिया गया है. डीएसपी लॉ इन ऑडर अरविन्द बिनहा ने बताया कि शाहबाज सिद्दीकी उर्फ बबलू पार्टी मनाकर स्कॉर्पियो में सवार होकर जा रहे थे. इस दौरान उसे अपनी पिस्टल को अपने साथी अनिल यादव दे रहे थे. उसी दौरान गोली चल गई, जिसमें शाहबाज सिद्दीकी उर्फ़ बबलू को गोली लग गई. इसके बाद स्थानीय लोगों ने उसे सराय ढेला स्थित सेंट्रल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

Trending news