झारखंड अंडर 16 टीम में कोडरमा के अभय का सिलेक्शन, 1 दिसंबर से विजय मर्चेंट ट्रॉफी में खेलेंगे
Advertisement

झारखंड अंडर 16 टीम में कोडरमा के अभय का सिलेक्शन, 1 दिसंबर से विजय मर्चेंट ट्रॉफी में खेलेंगे

विजय मर्चेंट ट्रॉफी के लिए झारखंड के अंडर 16 टीम में कोडरमा के अभय कुमार का चयन हुआ है. जिसके बाद अभय का कोडरमा पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया है. 

(फाइल फोटो)

Koderma: देश भर में क्रिकेट का क्रेज बाकी सभी खेलों से कई ज्यादा है. आजकल के युवा क्रिकेट टीम में सिलेक्ट होने के लिए दिन रात मेहनत करते हैं. वहीं, विजय मर्चेंट ट्रॉफी के लिए झारखंड के अंडर 16 टीम में कोडरमा के अभय कुमार का चयन हुआ है. जिसके बाद अभय का कोडरमा पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया है. 

कोडरमा रेलवे स्टेशन पर हुआ जोरदार स्वागत
कोडरमा के रहने वाले अभय कुमार का झारखंड के अंडर 16 क्रिकेट टीम में सिलेक्शन हो गया है. जिसके बाद से अभय कुमार बेहद खुश हैं. साथ ही अभय के कोडरमा रेलवे स्टेशन पहुंचने पर परिजनों और कोडरमा क्रिकेट एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने जोरदार स्वागत किया. क्रिकेट एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने अभय को मिठाई खिलाकर और फूल माला पहनाकर शुभकामनाएं दी.  इसके अलावा पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष शालिनी गुप्ता ने भी अभय के घर जाकर उन्हें शुभकामनाएं दी. शालिनी गुप्ता ने कहा अभय आने वाले समय में अच्छा खेले और अपने जिले का नाम रौशन करे, यही शुभकामनाएं हैं. 

पिता ने जाहिर की खुशी 
वहीं, झारखंड टीम में सिलेक्शन होने के बाद से अभय बहुत उत्साहित हैं. अभय ने कहा कि झारखंड के अंडर 16 टीम में सिलेक्शन की जितनी खुशी है उससे ज्यादा अपने राज्य के लिए अच्छा करने का उत्साह है. 1 दिसंबर से कर्नाटक में विजय मर्चेंट ट्रॉफी के लिए मैच खेले जाएंगे. अभय के पिता भी उसके चयन से काफी खुश है और हर मैच में बेटे से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे है.  उन्होंने कहा कि बेटा अच्छा खेले. साथ ही अपने जिले और राज्य के अलावा आने वाले समय में इंडिया के लिए खेलकर देश का नाम रौशन करे. 

ये भी पढ़िये: पटना में अपराधियों का तांडव जारी, रंगदारी नहीं मिलने पर डिस्ट्रीब्यूटर के घर पर की फायरिंग

Trending news