Jharkhand News: जालान अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की मौत, परिजनों ने किया हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2183635

Jharkhand News: जालान अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

Jharkhand News: बरटांड स्थित चंदन दास टोला का रहने वाला था. मृतक का 4 साल का बेटा और 1 साल की बेटी है. मां रानी देवी और पिता का नाम महादेव दास है जो विकलांग हैं. घर का भरण पोषण करने वाला एकमात्र चंदन दास ही था.

Jharkhand News: जालान अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

धनबाद: धनबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत जालान अस्पताल में बीती रात लोगों ने मरीज की मौत के बाद जमकर हंगामा किया. मौके पर पहुंचे क्षेत्र के पूर्व पार्षद मनोरंजन सिंह और स्थिति का जायजा लेते हुए मीडिया को बताया कि मृतक चंदन दास को चार दिन पूर्व गुरुवार को परिजनों ने भर्ती कराया था. उसके बाद उसका इलाज अस्पताल में चल रहा था. आज अचानक बीती रात डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

जानकारी के लिए बता दें कि यह घटना धीरे-धीरे दास टोला में सनसनीखेज की तरफ फैली और मोहल्ले के सैकड़ों की संख्या में महिलाएं और परिजन अस्पताल पहुंचकर जमकर मौत का आक्रोश जताया और अस्पताल के खिलाफ नारेबाजी भी की. अस्पताल पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए वेतन चंदन दास की मां ने रोते-बिलखते कहा अस्पताल वालों ने मेरे बेटे की जान ली है मुझे मेरा बेटा वापस चाहिए. जब मीडिया ने मौत की वजह जानने का कोशिश की तब अस्पताल प्रबंधन व मौजूद प्रतिनिधि नजर चुराते और भागते दिखे. हालांकि मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंच कर स्थिति को काबू में लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

साथ ही बता दें कि बरटांड स्थित चंदन दास टोला का रहने वाला था. मृतक का 4 साल का बेटा और 1 साल की बेटी है. मां रानी देवी और पिता का नाम महादेव दास है जो विकलांग हैं. घर का भरण पोषण करने वाला एकमात्र चंदन दास ही था. लड़के के मामा ने बताया कि होली में वह अपने ससुराल पारसबनिया गया हुआ था. वहीं पर कुछ युवक के साथ उसकी मारपीट हुई थी, इसके बाद वह घायल हुआ. उसका प्राथमिक उपचार बलियापुर हीरक रोड स्थित एक निजी क्लिनिक में कराया गया. उसके बाद उसे धनबाद के जलान अस्पताल में गुरुवार को भर्ती कराया गया था. भर्ती करने के बाद यहां पर डॉक्टर ने उसकी स्थिति सामान्य बताई एक दिन बाद डॉक्टर के द्वारा कहा गया कि वह कोमा में है. आज रविवार की देर रात अचानक डॉक्टर से मृत घोषित कर दिया.

इनपुट- नितेश कुमार मिश्रा

ये भी पढ़िए- Jharkhand News: अंतरराष्ट्रीय पैरा बैडमिंटन खिलाड़ी का प्लास्टिक के बोरी में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

 

Trending news