धनबाद में मूक बधिर छात्र को बेरहमी से पीटा, प्रबंधक बोले- ये एक तरह का इलाज है
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1265108

धनबाद में मूक बधिर छात्र को बेरहमी से पीटा, प्रबंधक बोले- ये एक तरह का इलाज है

जानकारी के मुताबिक, झरिया थाना क्षेत्र के बस्ताकोला जीवन ज्योति स्कूल में मुख बधिर छात्र पवन के साथ स्कूल में प्रबंधक द्वारा गर्म रॉड से पिटाई का मामला सामने आया था. मामला संज्ञान में आने के बाद पीड़ित छात्र के परिजनों ने मंगलवार को धनबाद उपायुक्त संदीप सिंह से मुलाकात की. 

धनबाद में मूक बधिर छात्र को बेरहमी से पीटा, प्रबंधक बोले- ये एक तरह का इलाज है

धनबादः कोयलांचल में मूक बधिर छात्र से बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है. मामला आने के बाद धनबाद उपायुक्त संदीप सिंह ने जांच का आदेश दिया है. समाज कल्याण विभाग और सीडब्लूसी ने इस पूरे मामले की जांच के लिए टीम गठित की है. छात्र को स्कूल प्रबंधक ने लाठी से बेरहमी से पीटा और रॉड से शरीर को जलाने का आरोप है. वहीं पिटाई को लेकर पूछे गए सवाल पर स्कूल प्रबंधक अरुण सिंह ने कहा कि यह एक तरह का इलाज है.

धनबाद उपायुक्त से मिले परिजन
जानकारी के मुताबिक, झरिया थाना क्षेत्र के बस्ताकोला जीवन ज्योति स्कूल में मूक बधिर छात्र पवन के साथ स्कूल में प्रबंधक द्वारा गर्म रॉड से पिटाई का मामला सामने आया था. मामला संज्ञान में आने के बाद पीड़ित छात्र के परिजनों ने मंगलवार को धनबाद उपायुक्त संदीप सिंह से मुलाकात की. उन्होंने संबंधित स्कूल पर कार्रवाई की मांग की. पीड़ित बालक के पिता विपिन पाठक ने कहा कि स्कूल में बच्चे के साथ बर्बरता पूर्वक पिटाई की गई है. बच्चे की डंडे से पिटाई की गई है, जिसका निशान शरीर पर दिख रहा है. हम लोग वेस्ट बंगाल आसनसोल के रहने वाले हैं. अपने बेटे को यहां पर एडमिशन कराया था. पहले भी स्कूल प्रबंधक ने बच्चे के साथ मारपीट की थी.

आवश्यक कार्रवाई कर जांच के निर्देश
वहीं धनबाद के उपायुक्त संदीप सिंह ने इस पूरे मामले की जांच के लिए समाज कल्याण विभाग को कहा है. उपायुक्त ने कहा कि समाज कल्याण विभाग और चाइल्ड वेलफेयर कमेटी संयुक्त रूप से मामले की जांच करेगी. आज पीड़ित छात्र और परिजन से मिले. जहां भी किसी तरह की गड़बड़ी की गई है उस पर आवश्यक कार्रवाई जांच करने का निर्देश दिया गया है. 

 

Trending news