Jharkhand News: धनबाद के निजी अस्पताल में लगी आग, डॉक्टर दंपति सहित 5 लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1547375

Jharkhand News: धनबाद के निजी अस्पताल में लगी आग, डॉक्टर दंपति सहित 5 लोगों की मौत

Jharkhand News: धनबाद के बैंक मोड़ थाना क्षेत्र में स्थित हाजरा क्लिनिक एंड हॉस्पिटल में शुक्रवार रात 1 बजे अचानक आग लग गई. इस हादसे में डॉक्टर दंपति समेत कुल 6 लोगों की मौत हो गई है. डॉक्टर अपने परिवार के साथ हॉस्पिटल के फर्स्ट फ्लोर पर रहते थे.

Jharkhand News: धनबाद के निजी अस्पताल में लगी आग, डॉक्टर दंपति सहित 5 लोगों की मौत

धनबाद: Jharkhand News: धनबाद के बैंक मोड़ थाना क्षेत्र में स्थित हाजरा क्लिनिक एंड हॉस्पिटल में शुक्रवार रात 1 बजे अचानक आग लग गई. इस हादसे में डॉक्टर दंपति समेत कुल 5 लोगों की मौत हो गई है. डॉक्टर अपने परिवार के साथ हॉस्पिटल के फर्स्ट फ्लोर पर रहते थे. बताया जा रहा है कि सबसे पहले स्टोर रूम में आग लगी इसके बाद वो फैलती ही चली गई. हादसे के वक्त सभी लोग गहरी नींद में सो रहे थे. जिस अस्पताल में आगजनी की ये घटना हुई है वो शहर के बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के टेलिफोन एक्सचेंज रोड पर है.

6 लोगों की मौत

वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने की कोशिश की. इसके अलावा संबंधित थाने की पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. हादसे में घायल लोगों को रेस्क्यू कर अस्पताल से बाहर निकाला गया. जिसके बाद पास के निजी क्लीनिक में आनन-फानन में सभी को भर्ती कराया गया है. इस आगजनी में अस्पताल प्रबंधक डॉक्टर प्रेमा हाजरा और उनके पति डॉक्टर विकास हाजरा, तारा, सुनील हामरु, समेत 5 लोगों की मौत हो गई है. हालांकि प्रशासन ने अभी तक मौतों की संख्या का पुष्टि नहीं की है.

टब में बैठा रहा डॉक्टर

घटना में दम घुटने से चिकित्सक दंपती, चिकित्सक का भांजा, नौकरानी, समेत 5 की मौत हुई होगी. सभी शव अस्पताल के अलग-अलग कमरों से बरामद हुआ है. वहीं अस्पताल प्रबंधक डॉ विकास हाजरा का शव पानी के टब से मिला है. ऐसी संभावना है आग से बचने की कोशिश करते हुए डॉक्टर पानी के टब में गए होंगे. लेकिन वो अपनी जान बचाने में सफल नहीं हो सके.

ये भी पढ़ें- Magh Purnima 2023: इस दिन है माघ पूर्णिमा, कमलगट्टे का ये उपाय बना देगा रातों रात अमीर

Trending news