Dumri By Election 2023: केंद्र और राज्य सरकार पर भड़के असदुद्दीन ओवैसी, कहा- मुस्लिमों के साथ अत्याचार कर रही है दोनों सरकार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1848199

Dumri By Election 2023: केंद्र और राज्य सरकार पर भड़के असदुद्दीन ओवैसी, कहा- मुस्लिमों के साथ अत्याचार कर रही है दोनों सरकार

डुमरी में हो रहे हैं विधानसभा उपचुनाव में एआईएमआईएम के प्रत्याशी मोबिन रिजवी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए एआइएमआइएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद असादुदीन ओवैसी डुमरी पहुंचे. इस दौरान काफी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी थी.

Dumri By Election 2023: केंद्र और राज्य सरकार पर भड़के असदुद्दीन ओवैसी, कहा- मुस्लिमों के साथ अत्याचार कर रही है दोनों सरकार

गिरिडीह : डुमरी में हो रहे हैं विधानसभा उपचुनाव में एआईएमआईएम के प्रत्याशी मोबिन रिजवी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए एआइएमआइएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद असादुदीन ओवैसी डुमरी पहुंचे. इस दौरान काफी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी थी. चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने केंद्र और राज्य दोनों ही सरकार पर जमकर निशाना साधा और दोनों ही सरकार पर मुसलमानों के साथ अत्याचार करने का आरोप लगाया.

ओवैसी ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि एक तरफ जंहा कोंग्रेस मुहब्बत की दुकान खोलने की बात करती है तो दूसरी और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद को चौकीदार बताते हैं, लेकिन ये कैसा चौकीदार है जिसके रहते हुए चाइना ने देश की जमीन पर कब्जा कर लिया और चौकीदार सो रहा है. ओवैसी ने कहा कि भाजपा और कोंग्रेस के नेता उन्हें भड़काऊ भाषण देने वाला नेता बताते हैं, मैं ये बता देना चाहता हूं की अगर मुस्लिमों के बच्चों की हत्या के विरोध में बोलना भड़काऊ भाषण देना है तो मैं हमेशा भड़काऊ भाषण दूंगा. ओवैसी ने कहा कि यूपी में योगी आदित्यनाथ की सरकार है, हाल में वंहा एक स्कूल में शिक्षिका के द्वारा 7 वर्ष के मासूम बच्चे की पिटाई करवाई गई वह भी बच्चे से और मारपीट सिर्फ इसलिए की गई क्योंकि वह बच्चा होमवर्क करके नहीं गया था, इतना ही नहीं पुलिस - प्रशासन बच्चे के अभिभावक को माहौल खराब होने की दुहाई देने की बात कह कर मामले को रफा- दफा करने में जुटे हुए है.

ओवैसी ने कहा कि अगर माहौल खराब होता है तो होने दीजिए, अपने बच्चों के लिए माहौल खराब करना पड़े तो कीजिये, भाड़ में जाये माहौल, इसके अलावे ओवैसी ने राज्य सरकार पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि हेमंत सोरेन कहते हैं कि 60-40, लेकिन राज्य में 60 - 40 नाय चालतो, ओवैसी ने राज्य सरकार पर जमकर आरोप लगाते हुए कहा की यंहा के सीएम घूम - घूम कर यह कह रहे हैं कि राज्य में मोबलीचिंग नहीं हो रही है, तो फिर रामगढ़ में, रांची में, गढ़वा में गिरिडीह में मुस्लिमों के बच्चों को मवेशी चोरी के नाम पर कौन पीट - पीट कर मारा है, उन्होंने कहा कि गिरिडीह के विधायक उन्हें भेड़िया कहते हैं, कहा कि यही भेड़िया उन्हें आने वाले चुनाव में औकात दिखाने का काम करेगी. उन्होंने कहा कि भेड़िया शेर को भी खा जाता है.

ओवैसी ने कहा कि देश की हालात बदलने के लिए तिसरे विकल्प की खोज करना है, तभी देश आगे बढ़ेगा. उन्होंने कहा की तीसरे मोर्चे का नेता तेलंगाना के सीएम होंगे. ओवेसी ने कहा की नरेंद्र मोदी देश के नहीं बल्कि आरएसएस के प्रधानमंत्री है और यह सोचते हैं की देश के मुसलमान इनके रहमोकरम पर चले, नरेंद्र मोदी यह जान ले, आप हमलोगों पर जितनी गोलियां चलानी है चला लो, हम अपने सिद्धांतों पर ही चलेंगे न कि आपके कहने पर. कहा कि जितनी गोलियां मारनी है मार लो, आपकी गोली खत्म हो जाएगी लेकिन हमारी सोच कभी नहीं बदलेगी.

इनपुट- मृणाल सिन्हा

ये भी पढ़िए-  Sherlyn Chopra Hot Photos : कसिला बदन और जबरदस्त बोल्ड फिगर के लिए मशहूर है ये एक्ट्रस

 

Trending news