Dumka Girl Death: अंकिता हत्याकांड में पुलिस ने दूसरे आरोपी को किया गिरफ्तार, पूछताछ जारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1325259

Dumka Girl Death: अंकिता हत्याकांड में पुलिस ने दूसरे आरोपी को किया गिरफ्तार, पूछताछ जारी

अंकिता कुमारी हत्याकांड में पुलिस ने दूसरे आरोप छोटू खान उर्फ नईम को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस छोटू खान से पूछताछ कर रही है. छोटू खान का पहले ही अपराधिक इतिहास रहा है. इस मामले को लेकर पुलिस किसी भी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती है.

 (फाइल फोटो)

Dumka: अंकिता कुमारी हत्याकांड में पुलिस ने दूसरे आरोप छोटू खान उर्फ नईम को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस छोटू खान से पूछताछ कर रही है. छोटू खान का पहले ही अपराधिक इतिहास रहा है. इस मामले को लेकर पुलिस किसी भी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती है. इससे पहले पुलिस ने मुख्य अभियुक्त शारुख खान को भी गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस ने 200/22 के तहत मामला दर्ज किया है.

जिले में लागू है धारा 144

झारखंड के दुमका में मंगलवार को शाहरुख नामक एक युवक ने एकतरफा प्यार में असफल होने पर 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली 19 साल की युवती को जिंदा जला दिया जिससे उसकी मौत हो गई थी. इस घटना के बाद इलाके में स्थिति तनावपूर्ण होने के बाद प्रशासन ने वहां धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा लगा दी है. 
इस मामले को लेकर दुमका के पुलिस अधीक्षक अंबर लकड़ा ने बताया था कि घटना में 90 फीसदी झुलस गयी युवती को इलाज के लिए रांची स्थित रिम्स में भर्ती कराया गया था, जहां रविवार तड़के ढाई बजे उसकी मौत हो गयी थी.

दुमका के एसडीओ महेश्वर महतो ने बताया कि युवती के मरने की सूचना दुमका पहुंचने पर वहां स्थिति तनावपूर्ण हो गई, वहां दोषी को फांसी देने की मांग को लेकर विश्व हिंदू परिषद (विहिप) और बजरंग दल ने जमकर नारेबाजी की और विरोध प्रदर्शन किया. उन्होंने बताया कि विरोध प्रदर्शनों के बाद हालात को ध्यान में रखते हुए दुमका शहर में सीआरपीसी की धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा लागू कर दी गई है. 

इस मामले को लेकर पुलिस ने बताया था कि  कि शाहरुख पिछले कुछ समय से अंकिता को परेशान कर रहा था और जब वह प्रेम संबंध रखने को राजी नहीं हुई तो आरोपी ने धमकी दी थी, 'अगर मेरा कहा नहीं मानेगी तो तुम्हें मार डालूंगा.' पुलिस ने आरोपी युवक शाहरुख को गिरफ्तार कर मंगलवार को ही न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था.

(इनपुट: भाषा)

 

 

Trending news