Jharkhand News: दुमका में फिर से पेट्रोल कांड! युवती की हालत गंभीर
Advertisement

Jharkhand News: दुमका में फिर से पेट्रोल कांड! युवती की हालत गंभीर

दुमका में एक बार फिर से पेट्रोल से आग लगने का मामला सामने आया है. जिसमें युवती पूरी तरह से जल चुकी है. युवती को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रांची अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

(फाइल फोटो)

Dumka: झारखंड में इन दिनों पेट्रोल छिड़ककर हत्या के मामले बढ़ रहे हैं. झारखंड में बीते महीने एकतरफा प्यार में अंकिता के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर हत्या कर दी थी. वहीं, मारुति नामक युवती के ऊपर भी पेट्रोल छिड़ककर हत्या का मामला सामने आया था. हाल ही में दुमका में एक बार फिर से पेट्रोल से आग लगने का मामला सामने आया है. जिसमें युवती पूरी तरह से जल चुकी है. युवती को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रांची अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

लिव इन रिलेशनशीप में रह रही थी युवती
दरअसल, यह मामला गोपीकांदर थाना क्षेत्र के सुदूर गांव सिलंगी का है. यहां पर एक युवती के ऊपर पेट्रोल गिरने से आग की चपेट में आ गई. बताया जा रहा है कि युवती लिव इन रिलेशनशिप में अपने प्रेमी के साथ रहती थी. युवती शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के खाडूकदमा गांव की निवासी है. मामले को लेकर युवती का बयान दंडाधिकारी के माध्यम से लिया गया. जिसमें उसने बताया कि वह पिछले 2 से 3 सालों से परमेश्वर सोरेन नाम के युवक के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी. 

प्रेमी प्रेमिका के बीच हुई नोक झोंक
युवती ने बताया कि उसका प्रेमी सरकारी कार्यक्रम के लिए गया हुआ था. जिसके बाद जब वह घर वापस लौटा तो युवती घर पर नहीं थी. युवती उस दौरान अपनी दादी के घर गई हुई थी. युवक दादी के घर जाकर प्रेमिका को लाने गया था. तभी दोनों के बीच मोटरसाइकिल में पेट्रोल डालने को लेकर नोक झोंक हो गई. जिसके बाद युवती ने युवक के साथ जाने से इंकार कर दिया. वहीं, युवक के द्वारा लाए गए पेट्रोल को जब युवती फेंकने लगी तो, पास में ही जल रही आग की चपेट में आने से युवती पूरी तरह जल गई. हालांकि प्रेमी ने उसे बचाने का पूरा प्रयास किया. जिसमें उसके हाथ भी झुलस गए. 

रांची रिम्स में इलाज जारी
गोपीकांदर पुलिस को सूचना मिली कि सिलंगी गांव में एक 22 साल की युवती आग की चपेट में आगे से पूरी तरह से जल चुकी है. सिलंगी सुदूर एक नक्सल प्रभावित गांव होने के कारण पुलिस बल भारी संख्या में मौके पर पहुंची और युवती को देर रात इलाज के लिए फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर कर दिया गया. वहां पर युवती का इलाज जारी है. हालांकि युवती की हालत गंभीर बनी हुई है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. 

ये भी पढ़िये: Vastu Tips: दिवाली के दिन वास्तु के अनुसार सजाएं घर, अपनाएं जरूरी टिप्स

Trending news