बोकारो में सीएम के कार्यक्रम को लेकर JMM, AJSU और भाजपा में जुबानी जंग तेज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1399788

बोकारो में सीएम के कार्यक्रम को लेकर JMM, AJSU और भाजपा में जुबानी जंग तेज

  बोकारो में आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम को लेकर पक्ष और विपक्ष में जुबानी जंग तेज हो गई है.

(फाइल फोटो)

बोकारो :  बोकारो में आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम को लेकर पक्ष और विपक्ष में जुबानी जंग तेज हो गई है. इस कार्यक्रम में जहां भाजपा के विधायक और सांसद के गायब रहने पर मंत्री जगन्नाथ महतो ने मंच से बोलते हुए चुटकी लेने की कोशिश की वहीं आजसू के गोमिया विधायक डॉक्टर लंबोदर महतो को जेएमएम में शामिल होने का न्योता दे डाला तो भाजपा और आजसू ने मंत्री के जवाब में जमकर पलटवार किया. 

आजसू और भाजपा के निशाने पर आई प्रदेश सरकार 
आजसू ने कहा 1932 और ओबीसी आरक्षण के मुद्दे पर वह सरकार के साथ है, वहीं भाजपा ने इस कार्यक्रम को ही फ्लॉप बता दिया और कहा ऐसे कार्यक्रम में शरीक होकर जनता को वह धोखा नहीं दे सकते हैं. 

कार्यक्रम के मंच से गायब रहे भाजपा और आजसू के स्थानीय नेता 
बताते चलें कि इस कार्यक्रम में भाजपा के धनबाद सांसद पशुपतिनाथ सिंह सहित बोकारो विधायक विरींची नारायण और चंदनक्यारी विधायक अमर बावरी गायब रहे. वहीं आजसू से चंद्रप्रकाश चौधरी भी कार्यक्रम से नदारद रहे. आजसू से गोमिया विधायक लंबोदर महतो की ही केवल विपक्ष से उपस्थिति रहे. जहां मंच से बोलते हुए झारखंड सरकार के शिक्षा सह उत्पाद मध निषेध मंत्री जगन्नाथ महतो ने विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि विपक्ष तो नदारद है लेकिन गोमिया के आजसू विधायक लंबोदर महतो जी उपस्थित हैं और मंच से भाषण के जरिए झारखंड के हेमंत सरकार से क्षेत्र में विकास योजनाओं को लाने की बात कह रहे हैं. ऐसे में उनको आशा है इस सरकार के द्वारा ही विकास हो सकती है. उनको भरोसा है ऐसे में उन्हें जेएमएम के तरफ आ जाना चाहिए. 

आजसू की तरफ से मंच से ही मिल गया मंत्री जी को जवाब 
वहीं मंत्री के इस बयान पर आजसू के गोमिया विधायक डॉक्टर लंबोदर महतो ने भी पलटवार करते हुए कहा कि उन्हें तो आजसू ही प्यारी है ऐसे में किसी और पार्टी में जाने का सवाल ही नहीं. वह तो 1932 और ओबीसी आरक्षण के मुद्दे पर सरकार के साथ है. झारखंड सरकार को चाहिए कि वह जल्द से जल्द विशेष सत्र बुलाकर इसे पारित कराएं और जन भावनाओं का कद्र करें. 

भाजपा ने बताया क्यों किया कार्यक्रम से किनारा 
वहीं भाजपा के आज के कार्यक्रम में शामिल नहीं होने के सवाल पर भाजपा के चंदनक्यारी विधायक और पूर्व मंत्री अमर बावरी ने जेएमएम और कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा की जो विधायक गए थे उनका तो सम्मान उन्होंने किया नहीं. ऐसे में विकास की योजनाओं की बात करने वाले इस सरकार ने आज जो कार्यक्रम किया वह लोगों की आंखों में धूल झोंकने का काम था, इसलिए ऐसे में कार्यक्रम से भाजपा ने अपने आप को अलग रखने का काम किया. 
(Report-Mrityunjay Mishra)

ये भी पढ़ें- सुशील कुमार मोदी का चैलेंज, हिम्मत हो तो पूर्व मंत्री सुधाकर को राजद से बाहर करायें नीतीश कुमार

Trending news