Bokaro News: बोकारो में बेरमो विधायक और रेल अधिकारी आमने-सामने, सड़क को लेकर हुआ विवाद
Advertisement

Bokaro News: बोकारो में बेरमो विधायक और रेल अधिकारी आमने-सामने, सड़क को लेकर हुआ विवाद

Jharkhand News: बेरमो कांग्रेस विधायक कुमार जय मंगल और रेलवे अधिकारी के बीच एक सड़क को लेकर विवाद हो गया है.

बेरमो विधायक और रेल अधिकारी आमने-सामने

बोकारो: Jharkhand News: बोकारो में पीसीसी पथ के शिलान्यास को लेकर बेरमो के कांग्रेस विधायक कुमार जय मंगल और रेलवे अधिकारी के बीच विवाद हो गया है. जहां रेलवे अधिकारी ने कहा कि इस सड़क के बनने से रेलवे का परिचालन ठप हो जाएगा. क्योंकि इसके नीचे तार बिछे हैं. वहीं विधायक ने कहा कि यह पुरानी सड़क है जिसका कायाकल्प किया जा रहा है. रेलवे अधिकारियों के विरोध के बीच बेरमो विधायक ने एक करोड़ रुपए की लागत से बनने वाले पीसीसी सड़क का शिलान्यास किया. पूरा मामला बोकारो थर्मल का बताया जा रहा है.

बता दें कि बोकारो थर्मल रेलवे स्टेशन से सिक्स यूनिट त्रिजल नगर तक डीएमएफटी एवं विधायक मद से बनाए जा रहे लगभग एक करोड़ लागत से पीसीसी सड़क का शिलान्यास गुरुवार को बेरमो विधायक कुमार जयमंगल सिंह ने नारियल फोड़ कर किया. वहीं सड़क का शिलान्यास स्थल एवं सड़क रेलवे की जमीन में होने के कारण बोकारो थर्मल रेलवे स्टेशन अधीक्षक शैलेश कुमार ने शिलान्यास का विरोध किया. स्टेशन अधीक्षक ने इसकी जानकारी रेलवे के वरीय अधिकारियों को देने की बात कही. साथ ही कहा कि पीसीसी सड़क निर्माण जिस स्थान में हो रहा है वहां रेलवे संचालन का सिस्टम केबल बिछा हुआ है.सड़क बनने से रेलवे का परिचालन ठप हो सकती है.

वहीं शिलान्यास करने आए बेरमो विधायक कुमार जयमंगल सिंह ने बताया कि पीसीसी सड़क निर्माण का यह योजना लगभग एक करोड़ रुपए लागत का है. साथ ही कहा कि यह सड़क पुरानी है जिसका सुंदरीकरण किया जा रहा है. इसलिए इसमें रेलवे से एनओसी लेने की कोई जरूरत नहीं है. वहीं पीसीसी के इस सड़क निर्माण का शिलान्यास होने के बाद बेरमो विधायक एवं रेलवे प्रबंधन आमने सामने आ गए है और आने वाले समय में यह मामला तूल पकड़ सकता है.

इनपुट- मृत्युंजय मिश्रा

ये भी पढ़ें- Bihar News: मिड-डे-मिल में खराब खाना देने पर बच्चों का हंगामा, NGO पर लगा आरोप

Trending news