युवक ने अपनी हवस मिटाने के लिए विवाहिता से किया दुष्कर्म, फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

युवक ने अपनी हवस मिटाने के लिए विवाहिता से किया दुष्कर्म, फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

Begusarai Rape: बिहार के बेगूसराय में बकरी चराने की सजा में एक विवाहिता को अपनी आबरू गंवानी पड़ी. हवस मिटाने के लिए आरोपियों ने विवाहिता से जबरन दुष्कर्म की शर्मनाक घटना को अंजाम दिया है. संगीन मामले की सूचना मिलते ही पुलिस के होश उड़ गए 

युवक ने अपनी हवस मिटाने के लिए विवाहिता से किया दुष्कर्म, फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

बेगूसराय: Begusarai Rape: बिहार के बेगूसराय में बकरी चराने की सजा में एक विवाहिता को अपनी आबरू गंवानी पड़ी. हवस मिटाने के लिए आरोपियों ने विवाहिता से जबरन दुष्कर्म की शर्मनाक घटना को अंजाम दिया है. संगीन मामले की सूचना मिलते ही पुलिस के होश उड़ गए और आनन फानन में थाने की पुलिस पीड़िता के सहयोग में तत्परता दिखाते हुए मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया और आरोपी के खिलाफ सघन तलाशी शुरू कर दी. 

विवाहिता से जबरन किया दुष्कर्म
घटना सहायक थाना परिहारा ओपी क्षेत्र की है. पीड़ित परिजन ने बताया कि उसकी पुतोहु बच्चों के साथ बकरी चराने नदी किनारे स्थित बहियार गई थी और जैसे ही बकरी चारा करते हुए नदी किनारे चली गई. जहां बकरी को लौटाने के लिए जैसे ही पीड़िता नदी किनारे पहुंची तभी वहसी ने सुनसान जगह पाकर विवाहिता के साथ जबरन मुंह काला किया. 

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज
घर वालों ने बताया है कि आरोपी दुष्कर्मी उसके ग्रामीण हैं. उसने बताया है कि दुर्भाग्य वश बकरी चारा करते हुए नदी की ओर चली गई, जिसे देखते ही बकरी को लौटाने के लिए पीड़िता नदी किनारे चली गई, जहां मौका देख हवसी ने घटना को अंजाम दिया और बच्चों के द्वारा जब घटना की जानकारी मिली तो परिजन के होश उड़ गए और आनन फानन में आरोपी के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया. 

जांच में जुटी पुलिस
फिलहाल आरोपी दुष्कर्मी की गिरफ्तारी के लिए संदिग्ध ठिकानों पर लगातार छापेमारी में जुटी हुई है, लेकिन आरोपी अब तक पुलिस गिरफ्त से बाहर है. घटना के संबंध में एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि परिहारा ओपी क्षेत्र से दुष्कर्म के मामले संज्ञान में आया है. एसपी ने बताया कि पीड़ित महिला की मेडिकल जांच कराई जा रही है और पूरे मामले की गंभीरता पूर्वक जांच पड़ताल की जा रही है. जांच पूरी होने पर पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी.
इनपुट- जितेंद्र चौधरी

यह भी पढ़े- डायन बिसाही के आरोप में मधेपुरा में महिला समेत परिजनों की जमकर मारपीट, गंभीर घायल

Trending news