पूर्व मंत्री ललित यादव ने नीतीश कुमार पर कसा तंज, कहा-तेजस्वी ने जो वादा किया वो पूरा किया, तुमने क्या किया?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2127881

पूर्व मंत्री ललित यादव ने नीतीश कुमार पर कसा तंज, कहा-तेजस्वी ने जो वादा किया वो पूरा किया, तुमने क्या किया?

Bihar News : विधायक ललित यादव ने कहा कि बिहार में तेजस्वी के काम का असर आज भी है. जिस जिले में वो पहुंच रहे हैं वहां उनका विश्वास जनता के रूप में पहुंच रहा है. यानी लोगों का पूरा तेजस्वी प्रसाद यादव के ऊपर विश्वास जगा है कि आगे का नेता यही है हां और तेजस्वी के अलावा कोई नेता नहीं है.

पूर्व मंत्री ललित यादव ने नीतीश कुमार पर कसा तंज, कहा-तेजस्वी ने जो वादा किया वो पूरा किया, तुमने क्या किया?

दरभंगा :  जन विश्वास यात्रा के दूसरे चरण में तेजस्वी यादव रविवार को सुबह दरभंगा पहुंचे. तेजवशी यादव की जनसभा में कार्यकर्ताओं की भीड़ उमड़ी है. वही जनसभा में पूर्व मंत्री ललित यादव समेत कई वरिष्ठ नेता और हजारो की संख्या में नेता कार्यकर्ता और आमलोग मौजूद है. 

पूर्व मंत्री और राजद विधायक ललित यादव ने कहा कि आज जन विश्वास यात्रा तेजस्वी जी का है पटना से चलकर वैशाली से चलकर समस्तीपुर होते हुए दरभंगा आ रहे हैं. दरभंगा के बाद मधुबनी और रात्रि विश्राम सुपौल में है. जो बिहार में तेजस्वी प्रति लोगों का विश्वास जग रहा है. 17 महीने के शासन में तेजस्वी ने जो कार्य कर दिखाया वो कार्य नीतीश कुमार अपने पूरे राजनीतिक करियर में नहीं कर पाएं. तेजस्वी ने चुनाव के समय बिहार के युवाओं से नौकरी का वादा किया था, इन 17 महीने के शासन में तेजस्वी ने युवाओं को नौकरी देकर अपना वादा पूरा किया. बिहार की जनता के लिए तेजस्वी यादव ने कई योजना और प्लानिंग कर रखी थी. उससे पूरा होने से पहले नीतीश कुमार ने बीजेपी के साथ जुड़कर अपनी पार्टी बना ली और तेजस्वी का साथ छोड़ दिया. 

विधायक ललित यादव ने कहा कि बिहार में तेजस्वी के काम का असर आज भी है. जिस जिले में वो पहुंच रहे हैं वहां उनका विश्वास जनता के रूप में पहुंच रहा है. यानी लोगों का पूरा तेजस्वी प्रसाद यादव के ऊपर विश्वास जगा है कि आगे का नेता यही है हां और तेजस्वी के अलावा कोई नेता नहीं है. तेजस्वी के सरकार में आने के बाद नौकरी देने वाले दावों के बीच नीतीश कुमार के दावों को खारिज करते हुए कहा कि तेजस्वी ने तो अपना वादा पूरा किया तुमने कौन वादा पूरा किया है. 

तेजस्वी की चुनावी हर सभा में भाषण के दौरान रजत के सरकार बनने पर 10 लाख नौकरी की घोषणा करते आ रही. कि अगर मेरी सरकार बनती है तो पहले कलम से 10 लाख नौकरी देने का काम हम पहले करेंगे. उन्होंने रजत की सरकार बनते ही अपने वादों को पूरा करते हुए युवाओं को रोजगार और नौकरी देने का काम पहले कलम से शुरुआत कर दी थी. उसे समय में नीतीश कुमार कहते थे कि पैसा कहां से आएगा. वही महागठबंधन की सरकार बना और नॉकरी मिली.

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़िए-  Jan Vishwas Yatra : तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- आएंगे तो फिर से करेंगे जुमले बाजी

 

Trending news