छात्रा ने गंडक नदी में छलांग लगाकर दी जान, शव की खोजबीन जारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1367333

छात्रा ने गंडक नदी में छलांग लगाकर दी जान, शव की खोजबीन जारी

बिहार के बेगूसराय में पॉलिटेक्निक की परीक्षा दे चुकी एक छात्रा ने पुल से गंडक नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली है. इस घटना की सूचना के बाद से ही इलाके में सनसनी फैल गई है.

(फाइल फोटो)

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय में पॉलिटेक्निक की परीक्षा दे चुकी एक छात्रा ने पुल से गंडक नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली है. इस घटना की सूचना के बाद से ही इलाके में सनसनी फैल गई है. बता दें कि इस आत्महत्या से पहले पुल पर जाने के दौरान छात्रा का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिससे परिजनों को आशंका है कि पॉलिटेक्निक की परीक्षा में कम अंक आने से डिप्रेशन के चलते छात्रा ने पुल से नदी में छलांग लगा ली है. 

एसडीआरएफ की टीम कर रही है गंडक नदी में छात्रा की तलाश 
घटना मंझौल ओपी क्षेत्र के बुढ़ी गंडक नदी स्थित शिवरी पुल की है. फिलहाल एसडीआरएफ और स्थानीय गोताखोर की मदद से गंडक नदी में छात्रा की तलाश की जा रही है. छात्रा की पहचान चेरियाबरियारपुर थाना क्षेत्र के श्रीपुर पंचायत के मकसपुर गांव निवासी रजनीश चौधरी की लगभग 15 वर्षीय पुत्री बिंदिया कुमारी के रूप में की गई है. 

ननिहाल में रह रही थी बिंदिया, पॉलिटेक्निक परीक्षा में बेहतर रैंक नहीं आने से डिप्रेशन में थी
बिंदिया इधर कुछ दिनों से अपने ननिहाल मंझौल में रह रही थी. परिजनों के अनुसार बिंदिया ने पॉलिटेक्निक की परीक्षा दी थी परीक्षा में बेहतर रैंक नहीं आने के कारण कुछ दिनों से डिप्रेशन में थी. बिंदिया शनिवार शाम लगभग 5 बजे घर से निकली थी. जब दो तीन घंटे बाद घर वापस लौट कर नहीं आई तो सभी रिश्तेदारों से पता लगाया गया लेकिन कुछ पता नहीं चला. तब गांव में खोजबीन करने पर देर रात कुछ ग्रामीणों से पता चला कि एक लड़की ने शिवरी पुल से बूढ़ी गंडक नदी में छलांग लगाई है.  

सीसीटीवी में भी कैद हुई है पुल पर जाती हुई छात्रा
जिसके बाद घटना की सूचना मंझौल थाना पुलिस को दी गई. रविवार की सुबह चेरिया बरियारपुर अंचलाधिकारी एसडीआरएफ टीम को इसकी सूचना दी. जिसके बाद SDRF की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर शव की खोज में लगी है. चेरिया बरियारपुर अंचलाधिकारी योगेश दास की देखरेख में एसडीआरएफ की टीम छात्रा के शव की तलाश कर रही है. सीओ ने बताया कि आज सुबह में सूचना दी गई कि छात्रा ने पुल से छलांग लगा ली है. जिसके बाद एसडीआरएफ की टीम बुलाई गई है जो 12 बजे से लगातार खोजबीन कर रही है.
(रिपोर्ट- राजीव कुमार)

ये भी पढ़ें- CM Nitish Kumar: मुझे जबरन सीएम बनाया, हरियाणा में क्या बोले नीतीश कुमार, 5 पॉइंट्स में जानिए खास बातें

Trending news