Bihar News:सीतामढ़ी में बीडीओ ने शादी के कुछ दिन बाद पत्नी को छोड़ा, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1821736

Bihar News:सीतामढ़ी में बीडीओ ने शादी के कुछ दिन बाद पत्नी को छोड़ा, जानें पूरा मामला

Bihar News: बेतिया पुलिस की सख्ती के आगे बीडीओ को झुकना पड़ा है और अपनी पत्नी को अपनाना पड़ा है 12 दिन अपने साथ रख कर बीडीओ आबिद हुसैन ने अपनी पत्नी को छोड़ दिया था और उल्टे अपने पत्नी पर तमाम तरह के आरोप लगा दिया था जिसे आज वीडियो ने खंडन किया है और अपने पत्नी को ले जाने की बात कही है.

Bihar News:सीतामढ़ी में बीडीओ ने शादी के कुछ दिन बाद पत्नी को छोड़ा, जानें पूरा मामला

सीतामढ़ी: सीतामढ़ी के नानपुर बीडीओ आबिद हुसैन बेतिया महिला थाना में उपस्थित हुए थाना में हाईप्रोफाइल ड्रामा हुआ. उनकी पत्नी नसरीन बेगम ने उन पर प्राथमिकी दर्ज कराई थी 11 जून को शादी हुई थी और 25 जून को छोड़ दिए थे. मामले में बीडीओ पर महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज हुई थी आज उस मामले में बेतिया पुलिस सख्त थी थानाध्यक्ष राणा विजय कुमार और सब इंस्पेक्टर सुधा कुमारी मामले में बीडीओ से तमाम जानकारी ली जो सब झूठा साबित हुआ.

बीडीओ ने अपनी बीवी पर झूठा आरोप लगाया था कि वह अपने बहनोई के साथ फरार हो गई है, लेकिन आज उसे यह कह कर दरकिनार किया है. बीडियो ने कहा कि सुरक्षा को देखते हुए मैंने झूठी मनगढ़ंत कहानी मीडिया में फैलाई थी आज मैं अपनी बीवी को सम्मान के साथ लेकर जा रहा हूं वह सरकारी आवास में रहेंगी और सम्मान के साथ मेरी बीवी रहेंगी. हम दोनों एक दूसरे पर जो केश किया है उसे वापस लेंगे. बेतिया पुलिस की सख्ती के आगे बीडीओ को झुकना पड़ा है और अपनी पत्नी को अपनाना पड़ा है 12 दिन अपने साथ रख कर बीडीओ आबिद हुसैन ने अपनी पत्नी को छोड़ दिया था और उल्टे अपने पत्नी पर तमाम तरह के आरोप लगा दिया था जिसे आज वीडियो ने खंडन किया है और अपने पत्नी को ले जाने की बात कही है.

बता दें कि बीडीओ साहब की उम्र 50 साल की है और बीडीओ साहब की बेगम की उम्र 42 साल की है 50 साल की उम्र में शादी कर आशिक मिजाज बीडीओ ने अपनी पत्नी को छोड़ दिया था लेकिन पुलिस का शिकंजा जैसे ही कसा आशिक मिजाज बीडीओ की तेवर नरम पड़ गए और बीवी को अपना लिए पूरे बेतिया में आशिक मिजाज बीडीओ आबिद हुसैन की खूब चर्चा हो रही है.

इनपुट- धनंजय द्विवेदी

ये भी पढ़िए-  Lucky Dream Plant: घर के बाएं दरवाजे में लगाएं यह लकड़ी, मां लक्ष्मी रहेंगी मेहरबान, कभी नहीं होगी धन की कमी

 

Trending news