बिहार के बेगूसराय में थाने से 500 मीटर दूर ज्वेलरी शॉप में भीषण डकैती
Advertisement

बिहार के बेगूसराय में थाने से 500 मीटर दूर ज्वेलरी शॉप में भीषण डकैती

घटना के बाद हड़कंप मचा हुआ है.घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें साफतौर पर दिख रहा है कि अपराधी किस तरह से चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. 

रात करीब 2 बजे आधा दर्जन डकैत दुकान में दाखिल हुए.

बेगूसराय: Begusarai News: बेगूसराय में एक बार फिर अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. यहां सोने चांदी के दुकान में घुसकर भीषण डकैती की घटना को अंजाम दिया गया है. घटना मंझौल थाना क्षेत्र के बाजार की है. डकैतों ने मंझौल थाने से 500 मीटर की दूरी पर एक ज्वेलरी शॉप को अपना निशाना बनाया है. 

डकैतों ने चार को बुरी तरह पीटा
जानकारी के अनुसार, रविवार रात करीब 2 बजे आधा दर्जन डकैत दुकान में दाखिल हुए और घटना को अंजाम दिया. इतना ही नहीं, दुकान से सटे दुकानदार के आवास में घुसकर डकैती के प्रयास में घर के चार सदस्यों को पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. इसमें तीन लोगों को सर फट गया है, वहीं, चौथे के पेट से गोली छूकर निकल गई. 

डकैती का CCTV सामने आया
इधर, घटना के बाद हड़कंप मचा हुआ है.घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें साफतौर पर दिख रहा है कि अपराधी किस तरह से चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. 

इन समानों पर किया गया साफ
मंझौल डीएसपी सत्येंद्र कुमार सिंह, चेरियाबरियारपुर थानाध्यक्ष अमर कुमार, मंझौल ओपी अध्यक्ष अजीत कुमार पूरे फोर्स के साथ मामले की जांच में जुटे हैं. घटना मंझौल ओपी क्षेत्र के मंझौल बाजार मेन रोड स्थित अलंकार ज्वेलर्स की है. बताया जा रहा है कि रात के करीब 2:00 बजे आधा दर्जन से भी अधिक की संख्या में डकैत दुकान के अंदर दाखिल हुए थे. उन्होंने गल्ला में रखे 80,000 रुपये, चांदी के बर्तन सहित आदि तमाम चीजों को उड़ा लिया.

जांच में जुटी पुलिस
डकैतों ने दुकान में रखे तिजौरी को भी तोड़ने का प्रयास किया. दुकान में आवाज सुनकर जैसे ही घर के लोग जगे, डकैतों ने उन पर हमला शुरू कर दिया. इस हमले में रमन चौधरी, प्रेम चौधरी और बजरंग चौधरी का सर फट गया है. वहीं सोनू चौधरी के पेट से गोली छूकर निकल गई. मौके पर घटना की सूचना पाकर मंझौल डीएसपी मंझौल थानेदार चेरिया बरियारपुर थानेदार दल बल के साथ पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए हैं. 

पुलिस ने बरामद किया खोखा
बताया जा रहा है कि दुकान के बाहर गली से एक पोटली बरामद हुआ है. जिसमें चांदी मिला है. वहीं घटनास्थल से एक खोखा भी पुलिस ने बरामद किया है. फिलहाल पुलिस ने दुकान के भीतर किसी भी शख्स को जाने से मना कर दिया है. 

आधा दर्जन डकैतों ने घटना को दिया अंजाम
इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश दिख रहा है. पुलिस दुकान और उसके अगल-बगल के दुकानों में लगे सीसीटीवी को खंगालने में भी जुटी हुई है. इस मामले में एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया है कि स्वर्ण व्यवसाई के दुकान में चोरी की वारदात सामने आई है. इस मामले में सीसीटीवी फुटेज में 6 से 7 अपराधियों के द्वारा घटना को अंजाम देते हुए दिख रहा है. फिलहाल सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है.

अपराधियों की जल्द होगी गिरफ्तारी
उन्होंने बताया कि डॉग स्क्वायड के माध्यम से पुलिस को बहुत बड़ा सबूत हासिल हुआ है. जो भी अपराधिक घटना को अंजाम दिया है उसको जल्द से जल्द पुलिस गिरफ्तार कर लेगी.

Trending news