बेगूसराय के कई इलाकों में हुए सड़क हादसे, महिला समेत छह लोग की मौत
Advertisement

बेगूसराय के कई इलाकों में हुए सड़क हादसे, महिला समेत छह लोग की मौत

बेगूसराय में अलग अलग थाना क्षेत्रों से सड़क हादसे की खबर आई है. इस सड़क दुर्घटना में एक महिला समेत 5 लोगों की मौत हो गई. इसके अलावा लगभग 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी का फिलहाल इलाज जारी है. 

(फाइल फोटो)

Begusarai: बिहार के बेगूसराय में अलग अलग थाना क्षेत्रों से सड़क हादसे की खबर आई है. इस सड़क दुर्घटना में एक महिला समेत 5 लोगों की मौत हो गई. इसके अलावा लगभग 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी का फिलहाल इलाज जारी है. वहीं, पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. 

घटनास्थल पर हुई मौत
बेगूसराय में बुधवार का दिन कई इलाकों में सड़क हादसे हुए. ताजा मामला बछवारा थाना क्षेत्र एवं तेघड़ा थाना क्षेत्र का है. जहां सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हुई है. पहली घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र के मरसैती की है. यहां पर कार्बन फैक्ट्री में काम करने वाले दिलीप सिंह की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि दिलीप सिंह अपने काम पर कार्बन फैक्ट्री जा रहे थे. इसी दौरान मरसैती के समीप तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गया. जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. 

पुलिस के समझाने पर हटाया जाम
वहीं दूसरी घटना बछवारा थाना क्षेत्र के फतेहा की है. जहां पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से स्थानीय महिला शनिचरी देवी की मौत हो गई. स्थानीय लोगों के अनुसार महिला दुर्गा पूजा का मेला देखने जा रही थी और सड़क पार कर रही थी. उसी दौरान ट्रक की चपेट में आ गई, जिससे उसकी मौत हो गई.  हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने थोड़ी देर के लिए सड़क को जाम भी कर दिया था. लेकिन पुलिस के समझाने बुझाने के बाद लोगों ने जाम को हटा लिया.

दो चचेरे भाइयों को ट्रक ने रौंदा
इसके अलावा बीती रात मंझौल थाना क्षेत्र के मंझौल के समीप तेज रफ्तार ट्रक ने दो चचेरे भाइयों को रौंद दिया. जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई थी. मृतक की पहचान मंझौल के रहने वाले शुभम कुमार एवं रिसु कुमार के रूप में की गई. 

5 लोग हुए घायल
वहीं, बलिया थाना क्षेत्र में अलग-अलग जगहों पर सड़क हादसे में 5 लोग घायल हो गए. जिसमें दो की इलाज के दौरान मौत हो गई और तीन की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. जिसमें से पहली घटना बलिया थाना क्षेत्र के बड़ी बलिया एनएच 31 की है. जहां मेला देखने जा रहे छोटू कुमार और कन्हैया कुमार घोड़ा को बचाने में दुर्घटनाग्रस्त हो गए. जिससे घटनास्थल पर ही छोटू कुमार की मौत हो गई. वहीं कन्हैया कुमार का इलाज एक निजी नर्सिंग होम में चल रहा है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. 

शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई जारी
दूसरी घटना में बलिया थाना क्षेत्र के विश्वकर्मा चौक के समीप की है. जहां तीन दोस्त अज्ञात ट्रक की चपेट में आ गए. तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों के द्वारा तत्काल उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान नगर थाना क्षेत्र के चट्टी रोड निवासी धीरज कुमार की मौत हो गई. जबकि विक्की कुमार और रिक्की कुमार की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है.  फिलहाल सभी हादसों के बाद स्थानीय पुलिस ने घायल और मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़िये: झारखंड में सड़क दुर्घटना में 6 की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने रामगढ़- भुरकुंडा मुख्य मार्ग पर लगाया जाम

Trending news